Move to Jagran APP

MS Dhoni के स्ट्रगल ने चेन्नई सुपर किंग्स का तोड़ा दिल, माही ने बताया- क्यों हो रही थी दिक्कत

IPL 2020 CSK के कप्तान MS Dhoni हैदराबाद के खिलाफ मैच की दूसरी पारी में संघर्ष करते नजर आए। हालांकि धौनी ने मैच के बाद बताया कि आखिर उन्हें ऐसी दिक्कत क्यों हो रही थी। वैसे धौनी फिनिशर के तौर पर अब तक तो फेल रहे है्ं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 04:11 PM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2020 04:11 PM (IST)
MS Dhoni के स्ट्रगल ने चेन्नई सुपर किंग्स का तोड़ा दिल, माही ने बताया- क्यों हो रही थी दिक्कत
IPL 2020 CSK captain MS Dhoni (AP Photo)

 नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni के क्रिकेट करियर में ऐसा पहली बार देखा गया कि वो विकेट के बीच रन लेने के लिए दौड़ लगाने में संघर्ष करते दिखे। धौनी हैदराबाद के खिलाफ 7वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए थे और 13 ओवर तक मैदान पर रहे। इस दौरान मैच के 19वें ओवर में उन्होंने दो बार ब्रेक लिया। धौनी द्वारा इस तरह से ब्रेक लिए जाने पर क्रिकेट फैंस हैरान थे क्योंकि वो बेहद फिट क्रिकेटर माने जाते हैं, लेकिन यूएसए की गर्मी ने इस फिट क्रिकेटर को भी परेशान कर दिया। 

loksabha election banner

एम एस धौनी का संघर्ष हैदराबाद के खिलाफ मैच की दूसरी पारी के आखिरी के दो ओवर्स में साफ तौर पर नजर आया जब वो रन लेने के लिए दौड़ लगा रहे थे। इस मुकाबले में सीएसके को 7 रन से हार मिली। इस हार के बाद फ्रेंचाइजी ने एम एस का मैदान पर संघर्ष करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और एक टूटे हुए दिल वाली इमोजी भी लगाई। फिलहाल सीएसके चार मैचों में तीन हार के बाद अंक तालिका में सबसे नीचे है।  

हालांकि मैच खत्म होने के बाद धौनी ने कहा कि इससे ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा यूएई के मौसम की वजह से हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं मैदान पर ज्यादा से ज्यादा देर तक रहना चाहता था। यहां मौसम काफी सूखा है और इसकी वजह से गला सूखने लगता है और खांसी होने लगती है। जब आपको पास लीगल साइन है तो आप कुछ देर के लिए ऑफ ले सकते हैं। माना जा रहा है कि धौनी अगले मैच में पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। सीएसके का अगला मैच रविवार को पंजाब के साथ है। 

आइपीएल के इस सीजन में सीएसके को चार मैचों में लगातार तीसरी हार मिली। हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले धौनी की टीम को छह दिन का ब्रेक मिला था और माना जा रहा था कि टीम बाउंस बैक करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। जडेजा ने टीम के लिए 50 जबकि धौनी ने नाबाद 47 रन की पारी खेली, लेकिन टीम को हार से नहीं रोक पाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.