Move to Jagran APP

MS Dhoni ने वीडियो के जरिए दिया भावुक संदेश, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को ऐसे कहा अलविदा

MS Dhoni Announces Retiremen धौनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर 4 मिनट 7 सेकेंड का वीडियो पोस्ट करते हुए फैंस को अपने संन्यास की जानकारी दी। ये वीडियो काफी भावुक है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 11:10 PM (IST)Updated: Sun, 16 Aug 2020 09:14 AM (IST)
MS Dhoni ने वीडियो के जरिए दिया भावुक संदेश, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को ऐसे कहा अलविदा
MS Dhoni ने वीडियो के जरिए दिया भावुक संदेश, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को ऐसे कहा अलविदा

नई दिल्ली, जेएनएन। Ms Dhoni Retirement Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अब भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हो गए हैं, क्योंकि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। धौनी ने अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश भी पोस्ट किया है। इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के लिए उन्होंने एक पुराने गाने को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें धौनी के करियर से जुड़ी सारी तस्वीरे हैं। 

loksabha election banner

इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए विश्व कप 2019 के बाद से ही धौनी के संन्यास की खबरें आने लगी थीं। शनिवार 15 अगस्त का दिन धौनी ने क्रिकेट को अलविदा कहने के लिए चुना। माही का अंदाज अनूठा है और उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा भी अपने ही अंदाज में ली। इंस्टाग्राम पर 4 मिनट और 07 सेकेंड का वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने फैंस को इस बात की जानकारी दी। धौनी ने बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म कभी कभी का बेहद मशहूर गीत अपनी विदाई संदेश के लिए चुना।

मैं पल दो पल का शायर हूँ

पल दो पल मेरी कहानी है

पल दो पल मेरी हस्ती है

पल दो पल मेरी जवानी है…

 

View this post on Instagram

Thanks a lot for ur love and support throughout.from 1929 hrs consider me as Retired

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

धौनी ने इस वीडियो के जरिए अपने इंटरनेशनल क्रिकेट में बिताए तमाम यादगार पलों को फैंस के साथ शेयर किया। धौनी ने 4 मिनट सात सेकेंड के वीडियो में अपने पूरे करियर को समेट लिया। इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह और तमान उन खिलाड़ियों की तस्वीरें नजर आई जिनके साथ पूर्व कप्तान का रिश्ता मैदान पर और मैदान के बाहर रहा।

इस वीडियो में उनके कप्तान रहते जीते गए साल 2007 के टी20 विश्व कप के यादगार पल की तस्वीर नजर आई तो चैंपियंस ट्रॉफी और 2011 विश्व कप के फोटो भी दिखाई दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.