Move to Jagran APP

MS Dhoni ने गिनाईं CSK की गलतियां, बताया क्यों मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली करारी हार

IPL 2021 मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को करीब 220 रन के स्कोर पर भी हरा दिया। इसके बाद सीएसके के कप्तान एमएस धौनी ने बताया है कि चेन्नई की टीम को हार क्यों झेलनी पड़ी है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 04:17 PM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 04:17 PM (IST)
MS Dhoni ने गिनाईं CSK की गलतियां, बताया क्यों मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली करारी हार
Ms Dhoni ने हार का कारण बताया है (फोटो IANS)

नई दिल्ली, आइएएनएस। शनिवार की रात यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के 14वें सीजन के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को चार विकेट से रौंद दिया। करीब 220 रन बनाने के बाद भी चेन्नई की टीम को हार झेलनी पड़ी। इसी हार का कारण चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने बताया। मुंबई के खिलाफ चार विकेट मिली हार के लिए धौनी ने खिलाड़ियों द्वारा कैचों का छोड़ना और खराब गेंदबाजी को हार की वजह बताया है।

loksabha election banner

किरोन पोलार्ड (34 गेंदों पर 6 चौके और 8 छक्के के सहारे नाबाद 87 रन) ने तूफानी पारी खेलते हुए शनिवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आइपीएल के रोमांचक मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को जीत दिलाई। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने मोइन अली, फाफ डुप्लेसिस और मोइन अली के अर्धशतकों के दम पर 218 रन का स्कोर खड़ा किया था, लेकिन टीम फिर भी हार गई।

एमएस धौनी ने मुंबई के खिलाफ मैच हारने के बाद कहा, "यह शानदार विकेट थी। गेंदबाजी से अधिक हमारी फील्डिंग खराब रही। हमने महत्वपूर्ण मौकों पर कैच छोड़ें। गेंदबाज भी कई बार प्लान को मुकाम तक नहीं पहुंचा पाए, उन्होंने कई लूज गेंद फेंकी। यह जरूरी है कि हम अपने प्लान को सही से क्रियान्वित करें। बड़े शॉट खेलने के लिए विकेट बहुत अच्छी थी।" उन्होंने साथ ही कहा कि आइपीएल जैसे टूर्नामेंटों में हार-जीत लगी रहती है।

सीएसके के कप्तान धौनी ने आगे कहा, "यह एक बड़ा टूर्नामेंट है और कई नजदीकी मुकाबले हम जीतते हैं तो हारते भी हैं। हालांकि, हम इससे बहुत कुछ सीखते भी हैं। हमारी निगाह अभी प्वाइंट टेबल पर नहीं है। हम हर दिन उस दिन विशेष मुकाबले के बारे में सोचते हैं और उसकी तैयारी करते हैं।" चेन्नई सुपर किंग्स अपने सात में से 5 मुकाबले जीतकर अंकतालिका में पहले स्थान पर कायम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.