Move to Jagran APP

MS Dhoni ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार की वजह बताई, बताया टीम को अब क्या करना है

IPL 2020 CSK vs DC चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 44 रन से हार मिली और ये इस टीम की लगातार दूसरी हार थी। इस मैच में सीएसके के बल्लेबाज पूरी तरह से फेल नजर आए। माही ने टीम के हारने की वजह बताई।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 08:28 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 09:10 AM (IST)
MS Dhoni ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार की वजह बताई, बताया टीम को अब क्या करना है
सीएसके के कप्तान एम एस धौनी टीम के साथ (फोटो- पीटीआइ, एएनआई)

नई दिल्ली, प्रेट्र। CSK vs DC IPL 2020 में सीएसके की टीम ने जीत के साथ अच्छी शुरुआत की, लेकिन बाद के दो मैचों में उसे लगातार हार का सामना करना पड़ा। शु्क्रवार के दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में भी सीएसके को हार झेलनी पड़ी और ये शुरुआती तीन मैचों में इस टीम की लगातार दूसरी हार रही। श्रेयस अय्यर की टीम से मिली हार के बाद सीएसके के कप्तान एम एस धौनी निराश दिखे। 

loksabha election banner

एम एस ने कहा कि ये मैच हमारे लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं था। ओस नहीं थी फिर भी विकेट थोड़ा धीमा हो गया था। मुझे टीम की बल्लेबाजी में थोड़ी कमी नजर आई जो निराश करने वाला है। हमें धीमी शुरुआत मिली जिसकी वजह से रन रेट बढ़ा और दवाब बढ़ता चला गया। हमें इसका हल निकालना होगा और तेज शुरुआत करनी होगी। उन्होंने कहा कि हमें अगले सात दिन आराम करने का मौका मिलेगा और इस दौरान हम अपनी कमियों को दूर करने की कोशिश करेंगे। 

धौनी ने कहा कि अगले मैच में अंबाती रायुडू की वापसी हो जाएगी जिससे टीम संतुलित होगा। वहीं माही अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन से भी खुश नहीं दिखे। उन्होंने हमारी टीम की गेंदबाजी विभाग में निरंतरता की कमी है। अगर रायुडू अगले मैच में खेलते हैं तो हम अतिरिक्त गेंदबाज के साथ मैदान पर उतरने के बारे में सोच सकते हैं। वहीं इस मैच में धौनी का प्रदर्शन भी निराश करने वाला रहा और उन्होंने 12 गेंदों पर 15 रन बनाए और रबादा की गेंद पर आउट हो गए। 

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने ओपनर पृथ्वी शॉ की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 3 विकेट पर 175 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में सीएसके के टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 131 रन ही बना पाई और टीम को 44 रन से हार मिली। इस मैच में पृथ्वी शॉ को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया और उन्होंने कहा कि ये विकेट पिछले मैच की तुलना में ज्यादा अच्छी थी। हमने धीमी शुरुआत की, लेकिन हमें पता था कि हम इसकी भरपाई कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.