Move to Jagran APP

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने IPL के लिए इस खिलाड़ी को बताया MS Dhoni का उत्तराधिकारी

इंग्लैंड की टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आइपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके के लिए एमएस धौनी के उत्तराधिकारी के रूप में रवींद्र जडेजा को चुना है जो फील्ड पर हर समय अपना सौ फीसदी देने की कोशिश करते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 02:45 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 02:45 PM (IST)
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने IPL के लिए इस खिलाड़ी को बताया MS Dhoni का उत्तराधिकारी
रवींद्र जडेजा अच्छी फॉर्म में हैं (फोटो पीटीआइ आइपीएल)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन हमेशा क्रिकेटरों को लेकर अपनी राय देते रहते हैं। इस बार उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके के लिए एमएस धौनी के उत्तराधिकारी का चयन किया है। माइकल वॉन ने कहा है कि आलराउंड योग्यता को देखते हुए आइपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके को रवींद्र जडेजा के आसपास अपनी टीम बनानी चाहिए।

prime article banner

इंग्लैंड के महान खिलाड़ी माइकल वॉन ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा, "आप कह सकते हैं कि महेंद्र सिंह धौनी दो से तीन साल और फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलेंगे, लेकिन ईमानदारी से बताएं, वह उसके बाद क्या बहुत अच्छी क्रिकेट खेल पाएंगे? इसलिए आपको यह देखना होगा कि आप किसके आसपास टीम बना सकते हैं। रवींद्र जडेजा इस तरह के क्रिकेटर हैं, जिनके साथ मैं टीम बनाना चाहूंगा। मुझे लगता है कि वह गेंद के साथ मैदान में अच्छे हैं, हाथ में बल्ले के साथ भी उनकी मानसिकता बहुत अच्छी है।"

दरअसल, रवींद्र जडेजा ने सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई की जीत में अहम योगदान दिया। उन्होंने दो विकेट चटकाने के अलावा चार कैच भी पकड़े। साथ ही साथ कुछ रन भी बनाए। इसी के बाद वॉन ने कहा, "मेरे लिए जडेजा एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें आप कह सकते हैं कि 'आप नंबर 4 या 5 पर बल्लेबाजी करा सकते हैं। हम उनसे गेंदबाजी भी करा सकते हैं, यह इस बात पर निर्भर करता है कि कौन बल्लेबाजी कर रहा है और वह आपको महत्वपूर्ण क्षेत्ररक्षण की स्थिति में भी लाएंगे। वह इसके लिए तैयार हैं। मुझे लगता है कि वह एक अच्छे क्रिकेटर हैं।"

चेन्नई सुपर किंग्स ने सोमवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आइपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया। एमएस धौनी की कप्तानी वाली सीएसके की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है। अब चेन्नई के चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। राजस्थान की टीम की तीन मैचों में यह दूसरी हार है और टीम संजू सैमसन की कप्तानी में अंकतालिका में छठे नंबर पर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.