Move to Jagran APP

MI vs DC: रोहित शर्मा की चोट के बाद वापसी पर दिल्ली कैसे उठा सकती है फायदा, शिखर धवन ने बताया

MI vs DC IPL 2020 धवन ने आइपीेएल के 14 लीग मुकाबलों में 525 रन बनाए थे और कहा कि एक बार अगर आप लय में आ जाते हैं तो उसे अगली सीरीज में भी जारी रखना चाहते हैं। मुझे ऑस्ट्रेलिया में खेलना पसंद है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 04:24 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 04:24 PM (IST)
MI vs DC: रोहित शर्मा की चोट के बाद वापसी पर दिल्ली कैसे उठा सकती है फायदा, शिखर धवन ने बताया
IPL 2020 MI captain Rohit Sharma (AP Photo)

नई दिल्ली, प्रेट्र। आइपीएल 2020 का पहला क्वालीफायर मुकाबला मुंबई इंडियंस व दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा, लेकिन उससे पहले दिल्ली के धुरंधर ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के बारे में अपनी राय जाहिर की है। रोहित पिछले दिनों चोटिल हो गए थे और दो सप्ताह के बाद तीन नवंबर को वो मैदान पर उतरे थे। हैदराबाद के खिलाफ वो इस मुकाबले में अच्छा स्कोर नहीं कर पाए थे। 

loksabha election banner

मुंबई के खिलाफ मैच से पहले धवन ने कहा है कि, रोहित शर्मा शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्होंने बहुत ज्यादा मैच इस बार नहीं खेले हैं और मुझे उनकी लय के बारे में पता नहीं है। चोट के बाद उनके लिए वापसी करना आसान नहीं है और इसका हम फायदा उठा सकते हैं। धवन ने कहा कि, विरोधी टीम का खिलाड़ी होने के नाते मेरी शुभकामनाएं उनके साथ जरूर हैं, लेकिन हम इसका फायदा उठा सकते हैं और उसी हिसाब से अपनी रणनीति भी तैयार करेंगे। 

इंजरी की वजह से रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं दी गई थी, लेकिन शिखर धवन का कहना है कि वो उस दौरे पर अपनी आइपीएल की फॉर्म को बरकरार रखना चाहेंगे। धवन ने आइपीेएल के 14 लीग मुकाबलों में 525 रन बनाए थे और कहा कि एक बार अगर आप लय में आ जाते हैं तो उसे अगली सीरीज में भी जारी रखना चाहते हैं। मुझे ऑस्ट्रेलिया में खेलना पसंद है और वो क्रिकेट खेलने के लिए शानदार जगह है। 

उन्होंने कहा कि यह खास सीरीज होगी क्योंकि भारतीय टीम लंबे समय बाद खेलेगी। मैं वहां अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। धवन ने लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे अपने सलामी जोड़ीदार पृथ्वी शॉ का पक्ष भी लिया। शॉ ने पिछले छह मैचों में 4,0, 0, 7, 10 और 9 रन बनाए। धवन ने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी की फॉर्म गड़बड़ाई है और ऐसा आखिरी बार भी नहीं होगा। उसे शांतचित बने रहने की जरूरत है। ऐसा हर किसी के साथ होता है। वह अच्छी टाइमिंग से शॉट लगा रहा है। उसे सकारात्मक बने रहने और अपनी योग्यता पर विश्वास रखने की जरूरत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.