Move to Jagran APP

ललित मोदी ने BCCI को लताड़ा, कहा- सट्टा लगाने वाली कंपनी को बेच दी टीम, नहीं किया होमवर्क

पूर्व आइपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने बीसीसीआइ पर टीमों की नीलामी को लेकर आरोप लगाया है। धोखाधड़ी के आरोप में भारत के फरार चल रहे मोदी ने इंग्लैंड से ट्वीट कर बोर्ड पर अपना काम सही से नहीं करने की बात कही।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 10:04 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 10:04 PM (IST)
इंडियन प्रीमियर लीग की नई टीमों की नीलामी के दौरान बीसीसीआइ अधिकारी(फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में कुल 10 टीमों खेलने उतरने वाली है। बीसीसीआइ ने दो नई टीमों के नाम की घोषणा सोमवार को नीलामी के बाद की। लखनऊ और अहमदाबाद की टीमें अगले सीजन में खेलने के लिए उतरेंगी। गोयनका ग्रुप (आरपीएसजी ग्रुप) ने 7090 करोड़ रुपये में लखनऊ की टीम ली सीवीसी कैपिटल्स ने अहमदाबाद की टीम को 5600 करोड़ में ली। नीलामी प्रक्रिया को लेकर पूर्व आइपीएल कमिशनल ललित मोदी ने कमेंट किया है।

loksabha election banner

सोमवार को बीसीसीआइ ने नीलामी प्रकिया को नियम के मुताबिक पूरा करने के बाद शाम को दो नई टीमों और उसे अपने नाम करने वाले मालिकों के नाम की घोषणा की। पूर्व आइपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने बीसीसीआइ पर टीमों की नीलामी को लेकर आरोप लगाया है। धोखाधड़ी के आरोप में भारत के फरार चल रहे मोदी ने इंग्लैंड से ट्वीट कर बोर्ड पर अपना काम सही से नहीं करने की बात कही।

ललित ने ट्वीट करते हुए गंभीर आरोप लगाया और लिखा, मुझे तो लगता है कि सट्टेबाजी करे वाली कंपनियां भी आइपीएल की टीम को खरीद सकती है। हो सकता है कि यह कोई नया नियम हो। क्योंकि एक बोली लगाने वाले जिसने क्वालीफाई किया था वह खुद एक बहुत बड़ी बेटिंग (सट्टा लगाने वाले) कंपनी के मालिक हैं। अब क्या बचा, मतलब कि बीसीसीआइ ने अपना होमवर्क ही अच्छे से नहीं किया था। इस मामले में एंटी करप्शन यूनिट क्या कर सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.