Move to Jagran APP

KXIP vs MI: पंजाब को मिली रोमांचक जीत पर झूम उठी प्रीति जिंटा, वायरल हो गया 'झप्पी' वाला वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में पहली बार डबल सुपर ओवर खेला गया। किंग्स इलेवन पंजाब ने इस रोमांचक मुकाबले में मुंबई को मात दी। टीम की को ओनर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा जीत के बाद खुशी से झूमती नजर आई।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 02:18 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 02:18 PM (IST)
KXIP vs MI: पंजाब को मिली रोमांचक जीत पर झूम उठी प्रीति जिंटा, वायरल हो गया 'झप्पी' वाला वीडियो
किंग्स इलेवन पंजाब की को ओनर प्रीति जिंटा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले 13 साल के इतिहास में शायद ही कभी ऐसा रोमांचक मैच फैंस ने देखो होगा। किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के इस मैच वाकई सांसे रोक देने वाला मुकाबला कहा जा सकता है। रोमांच चरम पर था और हर एक फैन की धड़कने बढ़ी हुई। पहले तो मैच टाई हुई और फिर सुपर ओवर खेला गया। कमाल यह की सुपर ओवर भी टाई हो गई और आखिरकार डबल सुपर ओवर में पंजाब ने जीत हासिल की।

loksabha election banner

मैच ने किंग्स इलेवन के टीम की सह मालिक बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा की भी सांसे रोक दी थी। प्रीति ने हर एक पल को बेहद शांत भाव से देखा। मैच जब टाई हुई तो भी प्रीति बेहद शांत नजर आई। सुपर ओवर में वह थोड़ी रोमांचित थी लेकिन भाव उस तरह से उभरकर नहीं नजर आए। लेकिन जब डबल सुपर ओवर में मयंक अग्रवाल ने जीत का चौका लगाता तो फिर बॉलीवुड की इस बबली गर्ल की खुशी देखने लायक थी।

प्रीति जिंटा पंजाब के विजय रन हासिल करते ही उछल पड़ी और वहां खड़े अपनी साथी को जोर हग किया। गौरतलब है पिछले कुछ सीजन में किंग्स इलेवन की सह मालिक को उनकी झप्पियों के लिए काफी सुर्खियां मिली थी। इस बात कोरोना संक्रमण फैलने की वजह से टीम के मालिक टीम के खिलाड़ी से नहीं मिल सकते। इसी वजह से वह दूर से ही अपनी खुशी को जाहिर करते हैं। प्रीति जिंटा का मैच के बाद का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 176 रन बनाए थे जवाब में पंजाब की टीम ने भी 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन ही बनाए। मुकाबला टाई हुई और फैसला सुपर ओवर के जरिए किया गया। इस मैच में पहला सुपर ओवर भी टाई हुआ था जिसके बाद एक और सुपर ओवर कराया गया। यहां पंजाब की टीम ने मुंबई से मिले 12 रन के लक्ष्य को हासिल कर जीत दर्ज की।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.