Move to Jagran APP

KXIP vs DC: फिर फ्लॉप हुए पृथ्वी शॉ, ट्विटर पर भड़के लोग कहा- सचिन तेंदुलकर से तुलना के लायक नहीं

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से ओपनिंग करने वाले पृथ्वी ने अच्छी शुरुआत के बाद अब खराब फॉर्म दिखाया है। वह लगातार ऐसे शॉट खेलकर आउट होते जा रहे हैं जिससे सवाल उठने लगे हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 08:52 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 08:52 AM (IST)
KXIP vs DC: फिर फ्लॉप हुए पृथ्वी शॉ, ट्विटर पर भड़के लोग कहा- सचिन तेंदुलकर से तुलना के लायक नहीं
दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ (फोटो साभार पीटीआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ ने भारत की तरफ से शानदार टेस्ट डेब्यू करते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक जमाया था। पहले मैच में उनकी बल्लेबाजी देखने के बाद लोगों ने उनको दूसरा सचिन तेंदुलकर बताना शुरू कर दिया था। भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन भी खुद इस बल्लेबाज से काफी प्रभावित हैं और उनको गलतियां बताने से नहीं चूकते।

loksabha election banner

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से ओपनिंग करने वाले पृथ्वी ने अच्छी शुरुआत के बाद अब खराब फॉर्म दिखाया है। वह लगातार ऐसे शॉट खेलकर आउट होते जा रहे हैं जिससे सवाल उठने लगे हैं। सचिन जैसे महान खिलाड़ी से तुलना किए जाने के बाद जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है लेकिन गैर जिम्मेदार शॉट लगाकर पृथ्वी लगातार अपना विकेट फेंक रहे हैं।

मंगलवार (20 अक्टूबर) को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चौथे औवर की दूसरी गेंद पर एक बेहद गैर जिम्मेदार शॉट लगाकर पृथ्वी आउट हुए। इस तरह से उनके आउट होने के बाद से ही ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं आ रही है। लोग सचिन के साथ उनकी तुलना को लेकर भड़के हुए हैं। सबका यही मानना है कि इतने बड़े खिलाड़ी के साथ तुलना के लिए यह खिलाड़ी सही नहीं है।

एक ने पृथ्वी का मजाक बनाते हुए लिखा, पृथ्वी शॉ बिल्कुल सचिन तेंदुलकर की तरह खेलते हैं और सचिन तो कबड्डी खेलते हैं।

एक ने बॉलीवुड की फिल्म का एक सीन ही पोस्ट कर दिया। इसमें लिखा, पृथ्वी का खेल देखने के बाद लोग कहते हैं, बेटा तुमसे ना हो पाएगा।

एक ने पृथ्वी की तुलना रोती हुई बॉलीवुड अभिनेत्री से कर दिया और लिखा, कुछ गेंद का सामना करने के बाद वो कहने लगते हैं कि मुझे घर जाना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.