Move to Jagran APP

श्रीलंकाई टीम के पूर्व कप्तान ने बताया- कैसे IPL 2021 से पहले फॉर्म में आ सकते हैं MS Dhoni

IPL 2020 में महेंद्र सिंह धौनी फॉर्म में नजर नहीं आए हैं। यहां तक कि वे कई मौकों पर क्लीन बोल्ड हुए हैं। दो बार तो खुद केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती एमएस धौनी को बोल्ड कर चुके हैं। ऐसे में पूर्व श्रीलंकाई कप्तान ने उनको सलाह दी है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 03:23 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 03:23 PM (IST)
श्रीलंकाई टीम के पूर्व कप्तान ने बताया- कैसे IPL 2021 से पहले फॉर्म में आ सकते हैं MS Dhoni
MS Dhoni IPL 2020 में फॉर्म में नहीं हैं (फोटो PTI)

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स की आइपीएल 2020 में खराब परफॉर्मेंस का कारण महेंद्र सिंह धौनी की खराब फॉर्म भी रही है। अगर एमएस धौनी अपने दम पर एक या दो मैच जिता देते तो आज चेन्नई की टीम भी आइपीएल के 13वें सीजन के प्लेऑफ की रेस में बनी रहती। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ। एमएस धौनी ने तमाम कोशिशें कीं, लेकिन वे नाकाम ही रहे और टीम की लगातार खराब प्रदर्शन करती रही, लेकिन पिछले कुछ मुकाबले टीम ने जीते हैं।

prime article banner

एमएस धौनी की फॉर्म का कारण ये भी रहा कि वे जुलाई 2019 के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट के साथ-साथ घरेलू क्रिकेट से भी दूर रहे। मैच प्रैक्टिस की कमी की वजह से धौनी मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। अब अगले 6 महीने में एमएस धौनी फिर से मैदान पर होंगे और मौका फिर से आइपीएल का होगा। ऐसे में श्रीलंकाई टीम के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने कहा है कि धौनी को आइपीएल 2021 से पहले फॉर्म में आ जाना चाहिए।

IPL 2020 में कमेंट्री कर रहे पूर्व श्रीलंकाई विकेटकीपर बल्लेबाज कुमार संगकारा ने कहा है कि आइपीएल 2021 से पहले धौनी को फॉर्म में लौटने के लिए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलनी चाहिए। उन्होंने आइपीएल के ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर से बात करते हुए कहा, "आपके पास हमेशा एक सीजन या सीरीज होगी, जहां आप लय हासिल कर सकते हैं और यह एमएस धौनी हैं। धौनी की फॉर्म ने टीम को भी परेशानी में डाला है और यह ऐसी चीज है जिसकी आपको उम्मीद है।"

संगकारा ने आगे कहा, "आप इसका विश्लेषण कर सकते हैं। यह MSD के करियर के अंतिम दौर में हुआ है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह कमतर खिलाड़ी हैं या CSK के लिए वह कम महत्वपूर्ण हैं। यह उन चरणों में से एक है जिनसे उन्हें निपटना है और वे इससे बाहर निकलना हैं। मुझे यकीन है कि वह खेलते रहने के लिए भूखे हैं, प्रदर्शन करने के लिए भूखे हैं। एमएस धौनी के बारे में सब जानते हैं कि वह अपने लिए एक अर्धशतक की बजाए टीम को जीत दिलाना चाहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK