Move to Jagran APP

पहली बार टीम इंडिया में शामिल होने के बाद क्रुणाल पांड्या का भावुक ट्वीट, पत्नी भी हुईं इमोशनल

क्रुणाल पांड्या को वाशिंगटन सुंदर के चोटिल होने के बाद पहली बार टीम इंडिया में शामिल किया गया

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Tue, 03 Jul 2018 03:02 PM (IST)Updated: Tue, 03 Jul 2018 03:11 PM (IST)
पहली बार टीम इंडिया में शामिल होने के बाद क्रुणाल पांड्या का भावुक ट्वीट, पत्नी भी हुईं इमोशनल
पहली बार टीम इंडिया में शामिल होने के बाद क्रुणाल पांड्या का भावुक ट्वीट, पत्नी भी हुईं इमोशनल

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम में पहली बार शामिल हुए मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने पहली बार अपनी खुशी का इजहार किया है। हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल ने सोशल मीडिया पर एक भावुक ट्वीट कर खुशी जताई।

loksabha election banner

क्रुणाल ने ट्वीट में अपनी भावनाओं का इजहार करते हुए लिखा कि मैं टीम इंडिया में शामिल होने पर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की थी, जिसका फल मुझे अब मिला है और मैं अब इस मौके को बिल्कुल भी गंवाना नहीं चाहता हूं। क्रुणाल पांड्या को वॉशिंगटन सुंदर के चोटिल होने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

क्रुणाल के इस ट्वीट के बाद उनकी पत्नी पंखुरी ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी पति की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे पता था कि तुम्हे अपनी मेहनत का फल एक ना एक दिन जरूर मिलेगा, मुझे तुम पर गर्व है।

Always knew you’ll make it 🇮🇳 and I’m so proud ❤️ #Repost @mumbaiindians with @get_repost ・・・ @krunalpandya_official receives his maiden call-up to the national side, will be a part of #TeamIndia for England T20Is 🇮🇳💙 . #CricketMeriJaan

A post shared by Pankhuri Sharma Pandya (@pankhuriisharma) on

गुजरात से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने वाले क्रुणाल को असली लोकप्रियता आइपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए मिली। मुंबई को उन्होंने अपने दम पर कई मैच जिताए। लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाजी के अलावा वह तूफानी बूल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं, इसके अलावा फील्डिंग में भी वह काफी फुर्तीले हैं। आइपीएल में अब तक उन्होंने 39 मैच खेलते हुए लगभग 29 की औसत से 708 रन बनाए हैं, वहीं इसके अलावा उन्होंने 28 विकेट भी अपने नाम किए हैं।

क्रुणाल के छोटे भाई हार्दिक पांड़्या पहले ही टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं और क्रिकेट के हर फॉर्मेट में अपनी छाप छोड़ रहे हैं। टीम इंडिया में दोनों भाई पहली बार एक साथ दिखाई देंगे। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब दो सगे भाइयों ने टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया हो। पांड्या ब्रदर्स से पहले इरफान पठान और युसुफ पठान भी टीम इंडिया की तरफ से खेल चुके हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर है, जहां वह 3 टी-20 मैच, 3 वनडे मैच और 5 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। सीरीज का आगाज टी-20 सीरीज से होगा और इसका पहला मैच 3 जुलाई यानी मंगलवार खेला जाएगा।

फीफा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

फीफा के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.