Move to Jagran APP

IPL 2020: केविन पीटरसन ने सीजन के बीच में छोड़ी कमेंट्री, तीन टीमों के बताया खिताब का दावेदार

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) के कमेंट्री पैनल को छोड़ने का फैसला किया है। उन्होंने टूर्नामेंट छोड़कर जाने से पहले तीन टीमों को आइपीएल 2020 के खिताब का दावेदार बताया।

By TaniskEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 02:49 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 02:49 PM (IST)
IPL 2020: केविन पीटरसन ने सीजन के बीच में छोड़ी कमेंट्री, तीन टीमों के बताया खिताब का दावेदार
इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन। (फाइल फोटो)

दुबई, आइएएनएस। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) के कमेंट्री पैनल को छोड़ने का फैसला किया है। वह यूएई से इंग्लैंड के रवाना हो गए हैं। 104 टेस्ट मैचों में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व करने वाला 40 साल का यह पूर्व क्रिकेट आइपीएल में खेल भी चुका है। उन्होंने टूर्नामेंट छोड़कर जाने से पहले तीन टीमों को आइपीएल 2020 के खिताब का दावेदार बताया।

loksabha election banner

पीटरसन ने अपने बच्चों के साथ समय बिताने के लिए के आइपीएल की कमेंट्री टीम छोड़ दी। उन्होंने कहा कि मेरे बच्चों का हाफ-टर्म है और मैं उनके साथ रहना चाहता हूं। इसलिए मैंने आइपीएल छोड़ दिया। यह एक अजीब वर्ष रहा है। वो स्कूल नहीं जा रहे हैं। मैं उनके साथ पूरा दिन रहना चाहता हूं। उन्होंने यह बात ट्वीट करके कही। 

ब्लॉग पर आइपीएल 2020 टूर्नामेंट पर अपने विचार रखे

पीटरसन ने भी अपनी विदाई की घोषणा के बाद एक ब्लॉग पर आइपीएल 2020 टूर्नामेंट पर अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि वह गेंदबाजों के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी जितनी दूर तक गेंद को मार सकते हैं मारते हैं। गेंद स्टेडियम के बाहर चली जाती है। यह देखकर काफी मजा आता है, लेकिन यह देखकर भी काफी अच्छा लगता है कि गेंदबाज शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने यह भी लिखा कि आइपीएल 2020 में तीन टीमों के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB),दिल्ली कैपिटल्स (DC) और मुंबई इंडियंस (MI) खिताब के प्रवल दावेदार हैं।

डिविलियर्स को लेकर कोहली की आलोचना 

पीटरसन ने गुरुवार को आरसीबी के कप्तान विराट कोहली द्वारा किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ नंबर 6 पर एबी डिविलियर्स को भेजने के फैसले की आलोचना की थी। इससे पहले एबीडी ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नंबर 4 पर बल्लेबाजी 33 गेंदों पर 73 रनों की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.