Move to Jagran APP

मुंबई इंडियंस के ग्लव्स पहनकर पाकिस्तान में टी20 मैच खेलने उतरा बल्लेबाज, मचा सोशल मीडिया पर हंगामा

Karachi Kings player Sherfane Rutherford पीएसएल की फ्रेंचाइजी टीम कराची किंग्स की तरफ से खेलने वाले शेरफेन रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस की जर्सी में पाकिस्तान पहुंचे थे और अब वह इसी टीम के ग्लब्स में बल्लेबाजी करते नजर आए।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 01:03 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 02:52 PM (IST)
मुंबई इंडियंस के ग्लव्स पहनकर पाकिस्तान में टी20 मैच खेलने उतरा बल्लेबाज, मचा सोशल मीडिया पर हंगामा
कराची किंग्स की तरफ से खेलने वाले शेरफेन रदरफोर्ड - फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत के बाद पाकिस्तान में भी टी20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुआत की गई। बीसीसीआई की लीग दुनिया की सबसे पॉपुलर लीग में शामिल है। कई पाकिस्तानी दिग्गज अपने देश के युवाओं को आइपीएल में मौका दिए जाने की बात कह चुके हैं। पीएसएल की फ्रेंचाइजी टीम कराची किंग्स की तरफ से खेलने वाले शेरफेन रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस की जर्सी में पाकिस्तान पहुंचे थे और अब वह इसी टीम के ग्लव्स में बल्लेबाजी करते नजर आए।

loksabha election banner

आइपीएल के 13वें सीजन की विजेता बनीं मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले शेरफेन रदरफोर्ड को इस साल एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद वह पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेऑफ में खेलने पहुंचे। पाकिस्तान की एयरपोर्ट पर वह मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने नजर आए थे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस बल्लेबाज को ट्रोल किया गया।

मुंबई की तरफ से प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में नाकाम रहे शेरफेन रदरफोर्ड को कराची किंग्स ने मुल्तान सुल्तान के खिलाफ पहले क्वालीफायर मैच में मौका दिया। इस मैच के दौरान रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस के ग्लव्स को पहनकर बल्लेबाजी करते नजर आए। इसकी वजह से उनको सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ट्रोल किया गया।

यूएई में खेले गए आइपीएल का फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला गया था। इसके बाद 11 तारीख को रदरफोर्ड पाकिस्तान पहुंचे थे। यहां एयरपोर्ट पर वह मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने टीम का ही मास्क लगाए नजर आए थे। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही उनको ट्रोल किया जा रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.