कपिल देव ने इस राजनीतिक पार्टी से जुड़ने को लेकर दिया बयान, बताया किस बात को लेकर हैं दुखी

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक वह आम आदमी पार्टी से जुड़ने वाले हैं। इन खबरों के लेकर कपिल के पूछा गया तो उन्होंने इसे सरासर कोरी अफवाह बताया। उनका कहना था कि ऐसा कोई भी इरादा उनका नहीं है।

Viplove KumarPublish: Mon, 23 May 2022 10:14 AM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 10:14 AM (IST)
कपिल देव ने इस राजनीतिक पार्टी से जुड़ने को लेकर दिया बयान, बताया किस बात को लेकर हैं दुखी

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के महानतम कप्तानों में शुमार विश्व कप चैंपियन कपिल देव के राजनीति में आने की बातें इस वक्त सामने आ रही है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक वह आम आदमी पार्टी से जुड़ने वाले हैं। इन खबरों के लेकर कपिल के पूछा गया तो उन्होंने इसे सरासर कोरी अफवाह बताया। उनका कहना था कि ऐसा कोई भी इरादा उनका नहीं है।

कपिल ने किसी भी पार्टी में जाने की खबरों से इनकार करते हुए बताया, "मुझे अपने बारे में राजनीतिक पार्टी में शामिल होने की खबरें सुनने को मिल रही है। यह बात एक दम से असत्य है। मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी के साथ जुड़ा हुआ नहीं हूं।"

कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए लिखा, "मैं इस बात को लेकर बहुत ही ज्यादा निराश हूं कि लोग इस तरह से झूठी खबरें फैला रहे हैं। अगर जो मुझे कभी भी ऐसा बड़ा कदम उठाना होता तो मैंने इस बात की घोषणा सभी के बीच जाकर की होती।"

गौरतलब है कि पिछले दिनों कपिल देव को लेकर यह बात सामने आ रही थी कि वह आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ने जा रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के साथ हुई मुलाकात की एक तस्वीर भी उनकी सामने आई थी। गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह को आम आदमी पार्टी ने पंजाब से अपना राज्यसभा उम्मीदवार बनाया है।

कपिल देव ने भारत के लिए सबसे पहला विश्व कप खिताब जीता था। 1983 में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज जैसी ताकतवर टीम को मात देकर विश्व कप की ट्राफी अपने नाम की थी। वनडे विश्व कप को जीतकर भारत का नाम पूरी दुनिया में कप्तान की कप्तानी वाली टीम ने रोशन किया था। इस विश्व कप में कपिल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 175 रन की ऐतिसाहिक पारी खेली थी जब भारतीय टीम हार की कगार पर थी।

Edited By Viplove Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept