Move to Jagran APP

धुरंधर ऑलराउंडर नीशम ने अप्रैल फूल पर ICC को कर दिया ट्रोल, बनाया मजाक

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने अप्रैल फूल पर क्रिकेट फैंस को एक सवाल किया और ऐसा करते ही न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 10:22 PM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 10:22 PM (IST)
धुरंधर ऑलराउंडर नीशम ने अप्रैल फूल पर ICC को कर दिया ट्रोल, बनाया मजाक
धुरंधर ऑलराउंडर नीशम ने अप्रैल फूल पर ICC को कर दिया ट्रोल, बनाया मजाक

ऑकलैंड, जेएनएन। बुधवार 1 अप्रैल को लोग मूर्ख दिवस से नाम से जानते हैं। इस दिन लोग किसी तरह से एक दूसरे को बेवकूफ बनाने की कोशिश करते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने अप्रैल फूल पर क्रिकेट फैंस को एक सवाल किया और ऐसा करते ही न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया।

loksabha election banner

आईसीसी ने बुधवार को दुनियाभर के क्रिकेट फैंस का अप्रैल फूल बनाया। विश्व भर में क्रिकेट का संचालन करने वाली संस्था ने अपने फैंस के साथ एक गेम खेला। आईसीसी ने फैंस को इंस्टाग्राम पर लोकेश राहुल की बहुत सारी तस्वीर को पोस्ट कर उसमें से विराट कोहली को ढूंढने का टास्क दिया।

आईसीसी ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल की कुछ तस्वीरों को शेयर किया और तमाम फोटो में से विराट कोहली की फोटो खोजने को कहा। दरअसल आईसीसी ने यह फैंस से साथ गेम खेला था। बहुत सारी तस्वीरों में से एक तस्वीर कोहली की रखी थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

👥📸 Can you spot Virat Kohli in this sea of KL Rahuls? 😀

A post shared by ICC (@icc) on

इंस्टाग्राम पर आईसीसी ने बहुत राहुल के बहुत सारे छोटे छोटे पोस्टकार्ड फोटो लगाई। जितनी भी तस्वीर पोस्ट की गई थी उन सब में सिर्फ 1 कोहली की तस्वीर थी जबकि बाकी हर तस्वीर में राहुल थे। इस पोस्ट ने कई प्रशंसकों को अपनी तरफ खींचा जिसमें राहुल भी शामिल थे।

इस पोस्ट पर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर जिम्मी नीशम ने मजाक किया और कुछ ऐसा लिखा जिसकी वजह से आईसीसी को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। नीशम ने आईसीसी की पोस्ट की गई तस्वीर पर लिखा, "आप लोग रास्ता भटक गए हो।"

कोरोनावायरस के कारण तमाम खेल गतिविधियों रुकी हुई हैं और कई क्रिकेट सीरीज भी स्थगित कर दी गई हैं। न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज को पहला मैच कराए जाने के बाद स्थगित करने का फैसला लिया गया।

भारत में भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज को स्थगित कर दिया गया। पहला वनडे मैच धर्मशाला में बारिश की वजह से रद करना पड़ा था। इसके बाद बाकी बचे दोनों मुकाबलों को बीसीसीआई और क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने साथ मिलकर स्थगित करने का फैसला किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.