Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी शुरू, कोरोना ब्रेक के बाद दिग्गज ने की मैदान पर वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर अपनी ट्रेनिंग की जानकारी फैंस को दी है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 02:42 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 02:42 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी शुरू, कोरोना ब्रेक के बाद दिग्गज ने की मैदान पर वापसी
ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी शुरू, कोरोना ब्रेक के बाद दिग्गज ने की मैदान पर वापसी

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के बाद से ही भरातीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए लॉकडाउन में थे। अब अनलॉक लागू होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी ट्रेनिग करना शुरू कर चुके हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर अपनी ट्रेनिंग की जानकारी फैंस को दी है।

loksabha election banner

न्यूजीलैंड में भारतीय खिलाड़ी आखिरी बार मैदान पर नजर आए थे। दौरे से लौटने के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज को कोरोना की वजह से ही रद करना पड़ा। मार्च के महीने में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने तमाम घरेलू और विदेशी दौरे के रद कर दिया था। भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के बाद अब इशांत ने अपने ट्रेनिंग की जानकारी दी है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Engaging myself with positivity and practicing while maintaining social distancing ⛅️. . . . . #positivevibes #positivity #positiveenergy #socialdistancing #exercise #motivation #training #tuesday #2020

A post shared by Ishant Sharma (@ishant.sharma29) on

टीम इंडिया में लंबू के नाम से मशहूर तेज गेंदबाज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ट्रेनिंग का वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह वार्म अप करते नजर आ रहे हैं। इशांत ने दो वीडियो पोस्ट किया है और साथ में एक तस्वीर भी डाली है। वीडियो में वो दो अलग अलग तरह की वार्मअप एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो को पोस्ट करने के साथ इशांत ने लिखा, "मैं खुद को सकारात्मक चीजों में व्यस्त कर रहा हूं, साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी कर रहा हूं।" 

इशांत के इस वीडियो पर भारत के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने कमेंट किया है जबकि उनके साथी गेंदबाज समेत तमाम खिलाड़ियों ने लाइक दिया है। इशांत का यह वीडियो वाकई काफी प्रेरणादायक है। ऐसे में जबकि लोग घर में बंद हैं और ध्यान नकारात्मक चीजों की तरफ जा रहा उन्होंने सबसे नियमों का पालन करते हुए सकारात्मक चीजों की तरफ जाने की अपील की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.