Move to Jagran APP

डेथ ओवर्स में धौनी व हार्दिक पांड्या जैसे बल्लेबाजों को खामोश करने वाले इस गेंदबाज की इरफान पठान ने जमकर की तारीफ

इरफान पठान ने आगे कहा कि इस सीजन में वो एम एस धौनी हार्दिक पांड्या व अन्य कई बड़े हिटर्स को डेथ ओवर्स में शांत रखने में कामयाब रहे हैं। इससे साफ पता चलता है कि उनमें कितनी जबरदस्त प्रतिभा है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 05:11 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 05:11 PM (IST)
डेथ ओवर्स में धौनी व हार्दिक पांड्या जैसे बल्लेबाजों को खामोश करने वाले इस गेंदबाज की इरफान पठान ने जमकर की तारीफ
कप्तान केएल राहुल के साथ अर्शदीप सिंह (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2022 में कई युवा तेज गेंदबाजों ने अपनी प्रतिभा साबित की है जिसमें कुलदीप सेन, मोहसिन खान, मुकेश चौधरी शामिल हैं तो वहीं उमरान मलिक ने दिखाया है कि वो भविष्य में दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक बनकर उभर सकते हैं। इन सबके अलावा एक और तेज गेंदबाज अपनी प्रतिभा इस लीग में लगातार साबित कर रहे हैं। 23 साल के अर्शदीप सिंह आइपीएल के चौथे सीजन में खेल रहे हैं, लेकिन इस सीजन में उनके खिलाफ स्कोर करना किसी भी बल्लेबाजी के लिए चुनौती है। अर्शदीप सिंह इस सीजन में अक्सर पावरप्ले और डेथ ओवर्स में गेंदबाजी करते हैं और उन्हें अब तक 7 विकेट मिले हैं जबकि पिछली 12 पारियों में उनका इकानामी रेट 7.69 का रहा है। 

prime article banner

टीम इंडिया के पूर्व आलराउंडर इरफान पठान ने इस सीजन में पंजाब किंग्स के लिए खेल रहे तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की जमकर तारीफ की और उन्हें स्पेशल प्लेयर करार दिया है। इरफान के मुताबिक अर्शदीप सिंह ने स्लाग ओवर्स में एम एस धौनी और हार्दिक पांड्या जैसे बल्लेबाजों को शांत रखन में कामयाबी हासिल की है। पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि अर्शदीप एक स्पेशल प्लेयर हैं और वो युवा, आत्मविश्वासी व सटीक हैं। उनके यही गुण उन्हें अन्य युवा गेंदबाजों से अलग करते हैं। 

इरफान पठान ने आगे कहा कि इस सीजन में वो एम एस धौनी, हार्दिक पांड्या व अन्य कई बड़े हिटर्स को डेथ ओवर्स में शांत रखने में कामयाब रहे हैं। इससे साफ पता चलता है कि उनमें कितनी जबरदस्त प्रतिभा है। उनका ग्रोथ शानदार रहा है। पंजाब की टीम में कगिसो रबादा जैसे शानदार गेंदबाज हैं, लेकिन उनके होने के बाद भी इस अनकैप्ड प्लेयर ने अपनी पहचान बनाई है ये साबित करता है कि वो कितने प्रतिभाशाली हैं। वो पंजाब किंग्स के लिए अगली बड़ी चीज होने जा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.