Move to Jagran APP

जीवा को मिली धमकी तो गुस्से में आए इरफान पठान, सोशल मीडिया के जरिए निकाली अपनी भड़ास

IPL 2020 एम एस धौनी की पांच साल की बेटी जीवा के लिए सोशल मीडिया पर जिस तरह से शब्दों का इस्तेमाल किया गया वो बेहद शर्मनाक है। हर किसी ने इस बात की आलोचना की है। इरफान पठान ने भी इसे गलत ठहराया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 03:02 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 04:55 PM (IST)
जीवा को मिली धमकी तो गुस्से में आए इरफान पठान, सोशल मीडिया के जरिए निकाली अपनी भड़ास
MS Dhoni अपनी बेटी जीवा के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धौनी बुधवार को केकेआर के खिलाफ मैच हार गए थे और उसके बाद सोशल मीडिया के जरिए उनकी पांच साल की बेटी जीवा पर जिस तरह की टिप्पणी गई उसकी जितनी भी आलोचना की जाए वो कम है। एक सच्चा क्रिकेट फैन तो इस तरह की हरकत नहीं कर सकता और जिसने भी ऐसा किया है वो विकृत मानसिकता का ही इंसान होगा। बहरहाल जो कुछ भी हुआ है उसे लेकर क्रिकेटर्स ने भी अपनी राय दी है और सबने एक सुर में इसे बेहद शर्मनाक वाकया करार दिया है। 

loksabha election banner

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी इसे शर्मनाक घटना करार दिया और उन्होँने ट्विट करते हुए लिखा कि, सभी खिलाड़ी मैदान पर अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं, लेकिन कई बार प्रदर्शन खराब हो जाता है, लेकिन इससे किसी को इस बात का अधिकार नहीं मिल जाता कि वो एक छोटी सी बच्ची के लिए अपशब्द का इस्तेमाल करे और उसे धमकी दे।  

आपको बता दें कि एम एस धौनी इस सीजन में काफी कठिन दौर से गुजर रहे हैं क्योंकि ना तो उनका बल्ला चल रहा है और ना ही वो कप्तानी में कोई कमाल कर पा रहे हैं। पिछले छह मैचों में से चार में टीम को हार मिली जबकि दो में जीत मिली। इन सभी मैचों में धौनी की बल्लेबाजी काफी खराब रही थी। इसके बाद धौनी की आलोचना की जा रही है। केकेआर के खिलाफ हार के बाद पहले उनकी पत्नी साक्षी को धमकी दी गई थी। 

केेकेआर के खिलाफ धौनी नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए आए थे, लेकिन वो फिर भी टीम को जीत नहीं दिला पाए। उन्होंने 12 गेंदों पर 11 रन बनाए और 17वें ओवर में आउट हो गए थे। सीएसके को जीत के लिए तब 21 गेंदों पर 39 रन बनाने थे, लेकिन केदार जाधव और रवींद्र जडेजा जीत दिलाने में फेल हो गए थे। हालांकि सोशल मीडिया पर सबको अपनी बार रखने का हक है, लेकिन इस तरह से किसी के बारे में लिखना किसी भी लिहाज से सही नहीं कहा जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.