IPL Retention: सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स ने नहीं किया रिटेन, दिग्गज ने दिया कुछ ऐसा बयान

IPL Retention चेन्नई ने कप्तान महेंद्र सिंह धौनी रवींद्र जडेजा रितुराज गायकवाड़ और मोइन अली को रिटेन किया। सुरेश रैना और फाफ डु प्लेसिस को रिलीज किए जाने पर पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Viplove KumarPublish: Wed, 01 Dec 2021 11:28 AM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 11:28 AM (IST)
IPL Retention: सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स ने नहीं किया रिटेन, दिग्गज ने दिया कुछ ऐसा बयान

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन से पहले खिलाड़ियों को रिटेन किए जाने की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। तमाम टीमों ने अपने पसंद से हिसाब से खिलाड़ियों को बनाए रखने का फैसला लिया। चेन्नई ने कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, रवींद्र जडेजा, रितुराज गायकवाड़ और मोइन अली को रिटेन किया। सुरेश रैना और फाफ डु प्लेसिस को रिलीज किए जाने पर पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आकाश ने कहा, 'फाफ डु प्लेसिस, सैम कुर्रन, जोस हेजलवुड, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और चिन्ना थाला (सुरेश रैना) टीम में नहीं हैं। एक वक्त था जब चेन्नई और सुरेश रैना दोनों साथ में चलते थे लेकिन अब ऐसा नहीं। जब बात आइपीएल की आती है कि फिर भावनाएं थोड़ी सी बदल जाती है।"

"चेन्नई की टीम को अपने साथ धौनी को बनाए रखना था और उन्होंने ऐसा किया। उनको साथ रवींद्र जडेजा और रितुराज गायकवाड़ हैं तो उन्होंने तीन भारतीय खिलाड़ियों को रिटेन किया। एक जो विदेशी खिलाड़ी को रिटेन किया गया वो मोइन अली हैं। बिल्कुल वैसा ही जैसा की हमने चर्चा की थी कि कौन कौन से चार खिलाड़ियों को टीम रिटेन कर सकती है।"

रैना जिनको मिस्टर चिन्ना थाला और मिस्टर आइपीएल के नाम से भी जाना जाता है। चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी टीम के लिए वो बेहद ईमानदार रहे हैं। इस टीम को सफल बनाने में उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी अहम रही। इस वक्त वह टूर्नामेंट में चौथे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में 5528 रन बनाए हैं।

फाफ डु प्लेसिस को रिटेन नहीं किए जाने पर भी हैरानी है। उन्होंने इस बार टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। टूर्नामेंट के 14वें सीजन में इस पूर्व साउथ अफ्रीका कप्तान ने 633 रन बनाए थे। वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में दूसरे स्थान पर थे। खबर है कि मोइन अली और डु प्लेसिस के बीच टीम ने अली के साथ जाने का फैसला लिया। 

Edited By Viplove Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept