Move to Jagran APP

IPL 2022: सहवाग ने बताया, रजत पाटीदार नहीं RCB के इस खिलाड़ी की कीमत 14-15 करोड़ रुपये होना चाहिए

सहवाग ने कहा कि वह स्लाग ओवरों में गेंदबाजी कर रहा है उसे विकेट मिल रहा है और वो मैच बचा रहा है। कभी-कभी वह खेल के टोन को सेट करता है जब वह शुरुआती ओवर फेंकता है कम रन देता है और विकेट लेता है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 06:07 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 06:07 PM (IST)
IPL 2022: सहवाग ने बताया, रजत पाटीदार नहीं RCB के इस खिलाड़ी की कीमत 14-15 करोड़ रुपये होना चाहिए
कप्तान डुप्लेसिस के साथ आरसीबी के खिलाड़ी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी ने लखनऊ सुपर जाइंट्स को हराकर फाइनल की तरफ अपना एक कदम और आगे बढ़ा दिया। आरसीबी की जीत में टीम के बल्लेबाज रजत पाटीदार की शानदार बल्लेबाजी और जोस हेजलवुड और हर्षल पटेल की शानदार गेंदबाजी का बड़ा योगदान रहा। रजत ने जहां नाबाद 112 रन की पारी खेली तो वहीं हर्षल पटेल ने 4 ओवर में 25 रन देकर एक विकेट निकाला वहीं हेजलवुड ने तीन विकेट चटकाए। भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एलिमिनेटर में हर्षल पटेल के प्रभावशाली प्रदर्शन के बारे में विस्तार से बात की और कहा कि ये गेंदबाज आइपीएल में 14-15 करोड़ के ब्रैकेट में आने का हकदार है।

loksabha election banner

सहवाग ने क्रिकबज के साथ बात करते हुए कहा कि हम हमेशा इस बारे में बात करते हैं कि कैसे राहुल तेवतिया अपने 10 करोड़ रुपये के टैग के साथ न्याय करते हैं क्योंकि उन्होंने अपनी टीम गुजरात टाइटंस के लिए मैच जीते। हर्षल का प्राइस टैग अभी भी काफी कम है, जिस तरह से उन्होंने बैंगलोर के लिए गेंदबाजी की है। उसने टीम के लिए मैच बचाए हैं, इसलिए मुझे लगता है कि उसके लिए 10.75 रुपये की कीमत भी कम है और उन्हें 14-15 करोड़ रुपये की श्रेणी में होना चाहिए। 

सहवाग ने आगे कहा कि वह स्लाग ओवरों में गेंदबाजी कर रहा है, उसे विकेट मिल रहा है और वो मैच बचा रहा है। कभी-कभी, वह खेल के टोन को सेट करता है जब वह शुरुआती ओवर फेंकता है, कम रन देता है और विकेट लेता है। इसलिए, मुझे लगता है कि वह भी इसी श्रेणी में आने का हकदार है। अब, उन्होंने क्वालीफायर 2 के लिए क्वालीफाई कर लिया है, और शायद आरसीबी उन्हें बोनस दे सकती है। आपको बता दें कि अब आरसीबी को क्वालीफायर 2 में 27 मई को अहमदाबाद में राजस्थान रायल्स से खेलना है। इस मैच में जो टीम विनर होगी वो 29 मई को इस सीजन के फाइनल मुकाबले में गुजरात के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.