Move to Jagran APP

IPL 2022, RR vs CSK: लखनऊ को क्वालीफायर-1 से बाहर करने के बाद संजू सैमसन का बयान, हम इसके हकदार थे

चेन्नई को 150 रन पर रोकने के बाद राजस्थान ने 19.4 ओवर में जीत हासिल कर अंक तालिका में दूसरा स्थान पर रहते हुए प्लेआफ में जगह बनाई। राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने इस जीत के बाद कहा टीम ने जैसा खेल दिखाया उसके बाद इसके हकदार थे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 02:26 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 02:26 PM (IST)
IPL 2022, RR vs CSK: लखनऊ को क्वालीफायर-1 से बाहर करने के बाद संजू सैमसन का बयान, हम इसके हकदार थे
राजस्थान रायल्स के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में राजस्थान की टीम ने शानदार खेल के दम पर प्लेआफ में जगह पक्की कर ली है। शुक्रवार के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स 150 रन पर रोकने के बाद टीम ने 19.4 ओवर में जीत हासिल कर अंक तालिका में दूसरा स्थान पर रहते हुए प्लेआफ में जगह बनाई। राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने इस जीत के बाद कहा टीम ने जैसा खेल दिखाया उसके बाद इसके हकदार था।

loksabha election banner

संजू ने कहा, 'जिस तरह से पूरे लीग स्टेज के दौरान हमने खेल दिखाया उससे बहुत ही अच्छा लग रहा है। हमारे लिए कुछ मुकाबले काफी अच्छे रहे जहां टीम के हर खिलाड़ी ने आगे बढ़कर जीत हासिल करने के लिए योगदान दिया। मुझे तो ऐसा लगता है कि हम इस जगह पर होने के हकदार थे। इस बात को समझने की जरूरत थी कि विकेट काफी अच्छा है और वो अच्छा ही होता जाएगा। मोइन अली जैसे किसी खिलाड़ी को रोकना बहुत ही मुश्किल था, रन के लिए जाना सही था।"

IPL 2022 DC VS MI: अर्जुन तेंदुलकर के डेब्यू की उम्मीद, दिल्ली के खिलाफ कैसा हो सकता है मुंबई का प्लेइंग इलेवन

"मुझे पता था, अपने गेंदबाजों की दमदार वापसी का पूरा भरोसा था, हमने पावरप्ले में 75 रन देने के बाद हमने जोरदार वापसी की और इसी की उम्मीद की लगाई थी। जब पावरप्ले के ओवर खत्म हो गए तब मैं मैकाय को लाना चाहता था और वह पहले से ज्यादा आत्मविश्वास से भरे और सहज नजर आए। उन्होंने अपनी गेंदबाजी में बदलाव किया, वो हर दिन लगातार परिपक्व होते जा रहे हैं।"

"बल्लेबाजी के दौरान कुछ नर्वस होना आम बात ही है क्योंकि क्रिकेट बहुत ही कमाल का खेल है। उनकी टीम में काफी अच्छे गेंदबाज हैं और पिच भी धीमी हो चुकी थी। अश्विन ने बहुत ही कमाल का काम किया, वह हमारे लिए इस सीजन बेहतरीन आलराउंडर उभरकर सामने आए हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.