Move to Jagran APP

IPL 2022: मयंक ने की अपने बल्लेबाजों की तारीफ, इस गेंदबाज को बताया टीम का लीडर

इंडियन प्रीमियर लीग के 60वें मैच में आरसीबी के खिलाफ जीत के बाद पंजाब के कप्तान बेहद खुश नजर आए। उन्होंने अपने बल्लेबाजों की प्रशंसा की और साथ में युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह की भी तारीफ की और कहा कि वो टीम में लीडर हैं।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Sat, 14 May 2022 10:27 AM (IST)Updated: Sat, 14 May 2022 10:27 AM (IST)
IPL 2022: मयंक ने की अपने बल्लेबाजों की तारीफ, इस गेंदबाज को बताया टीम का लीडर
मयंक अग्रवाल, कप्तान पंजाब किंग्स (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। बैंगलोर के खिलाफ मैच में प्लेआफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए पंजाब की टीम को हर हाल में मैच जीतना था जो उन्होंने कर दिखाया और आरसीबी की टीम को 54 रनों से हरा दिया। पिछला मैच राजस्थान के खिलाफ हार के बाद पंजाब की टीम के लिए यहां वापसी करना बिल्कुल आसान नहीं था लेकिन ये जिम्मा उठाया पंजाब के दो विस्फोटक बल्लेबाज जानी बेयरस्टो और लियाम लिविंग्स्टन ने, बेयरस्टो ने 29 गेंदों पर 66 तो लिविंग्स्टन ने 42 गेंदों पर 70 रन की पारी खेल पंजाब को 209 का सम्मानजनक स्कोर दिया। इस स्कोर के सामने आरसीबी की टीम पस्त हो गई और केवल 155 रन ही बना पाई।

loksabha election banner

इस जीत के बाद पंजाब की टीम 12 अंकों के साथ छठे नंबर पर पहुंच गई है और अब यदि वो बाकी बचे दो मुकाबले जीत लेती है प्लेआफ में जाने की संभावना बनती दिखाई दे रही है। मैच के बाद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन से खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि हम बैट के साथ कमाल थे। विकेट थोड़ा रुका हुआ था। जानी और लिवी ने जो बल्लेबाजी की वो लाजवाब थी। हमने ज्यादा कुछ बदलाव नहीं किया बस विकेट को समझने की कोशिश की। गेंद से ज्यादा रक्षात्मक नहीं हो सकता। अगर एक बार बल्लेबाज अच्छी लय में आ जाए तो इन दिनों लंबी बाउंड्री कोई मायने नहीं रखती।

बल्लेबाजी क्रम को लेकर मयंक की प्रतिक्रिया

मयंक अग्रवाल धवन के साथ ओपनिंग करते थे लेकिन उन्होंने पिछले दो मैचों से जानी बेयरस्टो को ओपनिंग के लिए भेजा और खुद 5वें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। इसको लेकर उन्होंने कहा कि जब तक काम खत्म नहीं हो जाता वो इसी क्रम पर बल्लेबाजी करेंगे।

मयंक ने की अर्शदीप की तारीफ

डेथ ओवर में पंजाब के लिए शानदार गेंदबाजी करने वाले अर्शदीप सिंह को लेकर कप्तान मयंक ने कहा कि वो बहुत ऊर्जावान और आत्मविश्वासी व्यक्ति हैं। अपने क्रिकेट का लुत्फ उठाते हैं। कहना होगा कि वह टीम में लीडर है। वह सभी के आसपास रहते हैं, यहां तक ​​कि कभी-कभी अपने से सीनियर गेंदबाजों को जाकर भी सलाह देते हैं।

पंजाब के बाकी बचे दो मैचों की बात करें तो टीम को 16 मई को दिल्ली के खिलाफ जबकि 22 मई को अपना आखिरी लीग मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। टीम को प्लेआफ की रेस में बने रहने के लिए दोनों मैचों में जीतना जरूरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.