Move to Jagran APP

विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB नीले रंग की जर्सी में खेलने उतरेगी, ये है इसकी वजह

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने एक बेहद खास बात की घोषणा की। उन्होंने बताया कि इस सीजन में उनकी टीम एक मैच में नीले रंग की जर्सी पहनकर मैच खेलने उतरेगी। इसका उद्देश्य कोरोना से लड़ रहे फ्रंटलाइन वर्कर्स को समर्थन देना है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 02:22 PM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 02:34 PM (IST)
विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB नीले रंग की जर्सी में खेलने उतरेगी, ये है इसकी वजह
आरसीबी की टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में छाए कोरोना संकट के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आयोजन किया जा रहा है। इस महामारी में भारत इससे बेहतर तरीके से लड़ पाए इसके लिए टीम अपने अपने तरीके से योगदान करने के लिए सामने आ रही है। दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स, पंजाब किंग्स जैसी टीमों ने पैसों से अपने मदद की है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगोलर की टीम भी इसके लिए सामने आई है। हर साल एक मैच में ग्रीन जर्सी में खेलने वाली यह टीम इस बार नीले रंग की जर्सी में उतरेगी।

loksabha election banner

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने एक बेहद खास बात की घोषणा की। उन्होंने बताया कि इस सीजन में उनकी टीम एक मैच में नीले रंग की जर्सी पहनकर मैच खेलने उतरेगी। इसका उद्देश्य कोरोना से लड़ रहे फ्रंटलाइन वर्कर्स को समर्थन देना है। नीले जर्सी को पहनकर आरसीबी की टीम पीपीई किट पहनने वाले कोविड फ्रंटलाइन वर्कर्स को अपना समर्थन जताएगी। इतनी ही नहीं टीम ने अपनी तरफ से इस महामारी के खिलाफ जंग में आर्थिक योगदान देने का भी फैसला किया है।

टीम के कप्तान कोहली ने कहा, 'इस वक्त हमारे देश में कोरोना वायरस महामारी से पैदा हुई की स्थिति बेहद ही चिंताजनक है। टूर्नामेंट की फेंचाइजी टीम होने के नाते पिछले हफ्ते हमने इस चीज पर चर्चा की। बात इस चीज को लेकर हुई कि किस तरह से हम ग्राउंड लेवल पर इस मुश्किल समय में फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद कर सकते हैं।'

नीले जर्सी की होगी नीलामी

टीम सीजन के एक मैच में जिस नीले जर्सी को पहनकर खेलने उतरेगी उसकी नीलामी की जाएगी। टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है। कि इस जर्सी के उपर टीम के खिलाड़ियों के साइन होंगे जिसके नीलामी में सही कीमत में बिकने के लिए दिया जाएगा। जर्सी की नीलामी से जो भी पैसे आएंगे उसे देश में हेल्थकेयर सपॉर्ट के लिए दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.