Move to Jagran APP

IPL 2021: चहल के बचाव में उतरे आरसीबी के कोच कैटिच, बोले- टीम में जगह को कोई खतरा नहीं

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने अभी तक आइपीएल 2021 में निराशाजानक प्रदर्शन किया है। वह अब तक सात मैचौं में 8.26 की इकोनॉमी से केवल चार विकेट ही ले सके हैं। ऐसे में आरसीबी के कोच साइमन कैटिच ने उनका बचाव किया है

By TaniskEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 12:54 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 12:54 PM (IST)
IPL 2021: चहल के बचाव में उतरे आरसीबी के कोच कैटिच, बोले- टीम में जगह को कोई खतरा नहीं
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल। (फोटो- एएनआइ)

अहमदाबाद, पीटीआइ। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने अभी तक आइपीएल 2021 में निराशाजानक प्रदर्शन किया है। वह अब तक सात मैचौं में 8.26 की इकोनॉमी से केवल चार विकेट ही ले सके हैं। शुक्रवार को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच में भी उनका प्रदर्शन खराब ही रहा। उन्होंने चार ओवर में 34 रन लुटाए और केवल एक विकेट लिया। जबकि पंजाब के रवि बिश्नोई ने 17 रन देकर दो विकेट और हरप्रीत बरार ने 19 रन देकर तीन विकेट लिए। ऐसे में आरसीबी के कोच साइमन कैटिच ने उनका बचाव किया है और कहा है कि टीम में उनकी जगह को कोई खतरा नहीं है। 

loksabha election banner

चहल का बचाव करते हुए कैटिच ने यह भी कहा कि पंजाब की टीम जब गेंदबाजी कर रही थी तो पिच धीमी हो गई थी। इसके स्पिनर्स ने फायदा उठाया। उन्होंने कहा कि जाहिर है, उनके स्पिनरों ने हमारी तुलना में अधिक बेहतर गेंदबाज़ी की। मुझे लगता है कि विकेट धीमा होता गया और उन्होंने इसका अच्छी तरह से आकलन किया और बहुत अच्छी गेंदबाजी की। क्रिस गेल ने चहल को पहले ही ओवर में दो छक्के जड़ दिए थे। उन्होंने कहा कि इसके बाद युजी ने अच्छी वापसी की। पहले ओवर में पिटाई के बाद वापसी आसान नहीं होता।

कैटिच ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि शाहबाज अहमद ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन इस विकेट पर 180 रन काफी होते हैं। आरसीबी को अब तक दो मैचों में हार मिली है। दोनों ही मैच में उसने दूसरी पारी में बल्लेबाजी की है। इससे उनके रनरेट को नुकसान हुआ है। इसे लेकर उन्होंने कहा कि नेट रन रेट प्रभावित हुआ है। पंजाब ने परिस्थितियों को बेहतर तरीके से परखा। उन्होंने अच्छा टारगेट खड़ा किया। इसलिए वे आज जीत के हकदार थे। पंजाब ने इस मैच में आरसीबी को  34 रनों से हराया। पंजाब ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 179 रन बनाए। जवाब में आरसीबी की टीम आठ विकेट पर 145 रन तक ही पहुंच सकी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.