Move to Jagran APP

कोहली के साथ नहीं अब इस खिलाड़ी की कप्तानी में खेलने को बेताब हैं IPL 2021 के पर्पल कैप विनर हर्षल पटेल

आरसीबी ने आइपीएल सीजन 2022 के लिए विराट कोहली ग्लेन मैक्सवेल और मो. सिराज को रिटेन किया था। हर्षल को आरसीबी ने रिटेन क्यों नहीं किया इसके बारे में टीम के डायरेक्टर आफ क्रिकेट माइक हेसन ने कहा कि पर्स मैनेजमेंट को बेटर करने के लिए ये फैसला किया गया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 03:10 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 03:10 PM (IST)
कोहली के साथ नहीं अब इस खिलाड़ी की कप्तानी में खेलने को बेताब हैं IPL 2021 के पर्पल कैप विनर हर्षल पटेल
भारतीय तेज गेंदबाज हर्षल पटेल साथी खिलाड़ियों के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल के पिछले सीजन में अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर हर्षल पटेल ने खूब सुर्खियां बटोरी साथ ही साथ इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेकर उन्होंने पर्पल कैप भी अपने नाम किया। उनके शानदार प्रदर्शन के बावजूद आरसीबी ने अपने इस तेज गेंदबाज को आइपीएल सीजन 2022 के लिए अपनी टीम में रिटेन नहीं किया। अब आइपीएल 2022 के लिए मेगा नीलामी का आयोजन 12 व 13 फरवरी को किया जाएगा, लेकिन इससे पहले हर्षल पटेल ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि वो किस टीम के लिए खेलना चाहते हैं। वैसे इस बार हर्षल पटेल पर हर टीम की निगाहें रहने वाली है। 

loksabha election banner

हर्षल पटेल ने क्रिकट्रेकर के साथ बातचीत की और उनसे पूछा गया कि वो अब किस टीम की तरफ से खेलना चाहते हैं तो उन्होंने सीएसके का नाम लेते हुए बताया कि एम एस धौनी उनके फेवरेट हैं और वो अब यलो आर्मी का हिस्सा बनना चाहते हैं। वहीं उनसे उनके आल टाइम फेवरेट कप्तान के बारे में भी पूछा गया तो हर्षल ने एम एस धौनी का ही नाम लिया। आपको बता दें कि आरसीबी ने आइपीएल सीजन 2022 के लिए विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मो. सिराज को रिटेन किया था। हर्षल पटेल को आरसीबी ने रिटेन क्यों नहीं किया इसके बारे में बताते हुए टीम के डायरेक्टर आफ क्रिकेट माइक हेसन ने कहा कि पर्स मैनेजमेंट को बेटर करने के लिए ये फैसला किया गया। 

वहीं आरसीबी के द्वारा रिटेन नहीं किए जाने के बारे में हर्षल पटेल ने भी कहा था कि जब उन्होंने मुझे पिक नहीं किया तब माइस हेसन ने मुझे काल किया था और बताया कि पर्स मैनेजमेंट की वजह से ऐसा किया गया। वो एक बार फिर से मुझे अपनी टीम में देखना पसंद करेंगे और मैं भी एक बार फिर से इस टीम के लिए खेलना पसंद करूंगा क्योंकि आइपीएल 2021 सीजन ने मेरा जीवन बदल दिया। आपको बता दें कि हर्षल पटेल के आइपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद ही उनका टीम इंडिया में भी चयन हुआ। वहीं साल 2020 में हर्षल को दिल्ली से आरसीबी ने खरीदा था। उन्होंने आइपीएल 2021 में खेले 15 मैचों में कुल 32 विकेट लिए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.