Move to Jagran APP

IPL 2021: फैन ने इमरान ताहिर से पूछा कब मिलेगा खेलने को मौका? स्पिनर ने दिया शानदार जवाब

इंडियन प्रीमियर लीग 2021में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम तीन मैच खेल चुकी है और स्पिनर इमरान ताहिर को एक मैच में भी मौका नहीं मिला है। एक क्रिकेट प्रशंसक ने ट्विटर पर ताहिर से इसे लेकर सवाल कर दिया। ताहिर ने इसका शानदार जवाब दिया।

By TaniskEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 02:55 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 02:55 PM (IST)
IPL 2021: फैन ने इमरान ताहिर से पूछा कब मिलेगा खेलने को मौका? स्पिनर ने दिया शानदार जवाब
इमरान ताहिर और महेंद्र सिंह धौनी। (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021 ) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम तीन मैच खेल चुकी है और स्पिनर इमरान ताहिर को एक मैच में भी मौका नहीं मिला है। एक क्रिकेट प्रशंसक ने ट्विटर पर ताहिर से इसे लेकर सवाल कर दिया। ट्विटर पर एक प्रशंसक ने ताहिर से पूछा कि वह सीएसके की प्लेइंग इलेवन में कब दिखाई देेंगे। इसका ताहिर ने शानदार जवाब दिया है।

prime article banner

ताहिर ने अपने ट्वीट में कहा कि बेहतरीन खिलाड़ी पहले से ही मैदान पर हैं और टीम के लिए बेहतर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें सीएसके का  हिस्सा होने पर बेहद गर्व है। टीम को जब उनकी सेवाओं की आवश्यकता होगी, तो वह निश्चित रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। इमरान ताहिर आइपीएल के 2018 संस्करण से एमएस धौनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे हैं। टीम इस दौरान खिताब भी जीती थी। उन्होंने अपने आइपीएल करियर में कुल 58 मैच खेले हैं और 16.15 की शानदार स्ट्राइक रेट से 80 विकेट लिए हैं।

चेन्नई के लिए 26 मैच में 33 विकेट झटके हैं

चेन्नई के लिए, दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज ने 26 मैच खेले हैं और 33 विकेट झटके हैं। ताहिर ने आखिरी बार 1 नवंबर 2020 को आइपीएल में खेले थे। चेन्नई और पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में यह मैच हुआ था। इस दौरान गेंदबाजी अच्छी की और उन्होंने अपने 4 ओवरों में 24 रन देकर क्रिस गेल का विकेट भी चटकाया।

आइपीएल 2021 में अब तक चेन्नई ने शानदार प्रदर्शन किया

आइपीएल 2021 की बात करें तो चेन्नई की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। दिल्ली कैपिटल्स के पहले मैच में हार के बाद टीम दोनों मैच जीती है। टीम ने सोमवार को संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स को 45 रनों से हराया। इससे पहले उसने केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स (PBKS) को छह विकेट से हराया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.