Move to Jagran APP

वनडे सीरीज खत्म, अब इंग्लैंड के कप्तान मोर्गन और प्रसिद्ध कृष्णा IPL में खेलेंगे एक साथ, जुड़े टीम के साथ

इंग्लैंड की टीम के कप्तान इयोन मोर्गन भारत की तरफ से वनडे सीरीज में डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और ओपनर शुभमन गिल एक ही टीम की तरफ से खेलते हैं। सभी कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने के लिए टीम से जुड़ चुके हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 29 Mar 2021 10:52 PM (IST)Updated: Mon, 29 Mar 2021 10:52 PM (IST)
वनडे सीरीज खत्म, अब इंग्लैंड के कप्तान मोर्गन और प्रसिद्ध कृष्णा IPL में खेलेंगे एक साथ, जुड़े टीम के साथ
भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के खिलाफ रविवार को खेली गई वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले के साथ ही इंग्लैंड का दौरा खत्म हुआ। अब दोनों टीमों के खिलाफ आगामी इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारी में अपनी अपनी फ्रेंचाइजी टीम के साथ जुड़ेंगे। इंग्लैंड की टीम के कप्तान इयोन मोर्गन, भारत की तरफ से वनडे सीरीज में डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और ओपनर शुभमन गिल एक ही टीम की तरफ से खेलते हैं। सभी कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने के लिए टीम से जुड़ चुके हैं।

loksabha election banner

रविवार को केकेआर के कोच ब्रैंडन मैक्कुलम अगले महीने से शुरू हो रहे आइपीएल की सीजन के लिए मुंबई पहुंचे। भारत और इंग्लैंड के बीच हुए वनडे सीरीज में शामिल इंग्लिश कप्तान मोर्गन, भारतीय तेज गेंदबाज कृष्णा और ओपनर शुभमन केकेआर की टीम के साथ जुड़े। ट्विटर पर टीम ने फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी।

बीसीसीआइ के IPL 2021 के SOP के मुताबिक टीम के सभी खिलाड़ियों (भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई वनडे सीरीज में शामिल खिलाड़ियों के अलावा), कोचिंग स्टाफ और टीम मैनेजमेंट से जुड़े लोगों को एक हफ्ते के लिए होटल में क्वारंटाइन होना जरूरी है। इसके बाद ही यह सभी बायो बबल में प्रवेश करेंगे। इस क्वारंटाइन की अवधि के दौरान उनको कई बार कोविड टेस्ट के गुजरना होगा। जब उनको लगातार टेस्ट के नतीजे नेगेटिव होंगे इसके बाद वह आउट डोर ट्रेनिंग और टीम के प्रैक्टिस सेशन में भाग ले पाएंगे।

आइपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने जा रही है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के बीच खेला जाएगा। कोलकाता की टीम अपने पहले मुकाबले में 11 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेलने उतरेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.