Move to Jagran APP

RR के इस गेंदबाज ने कहा, IPL में पैसे ज्यादा मिले या फिर कम आपको प्रदर्शन तो करना ही पड़ेगा

मुझे लगता है कि थोड़ा बहुत दबाव होना तो स्वभाविक है जब ऐसा कुछ आपके साथ होता है। अगर मैं यह कहूं का कि कोई दबाव नहीं तो यह झूठ बोलना होगा लेकिन सौभाग्य से ऐसा मेरे साथ इससे पहले भी कई बात हो चुका है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 06:31 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 06:31 PM (IST)
RR के इस गेंदबाज ने कहा, IPL में पैसे ज्यादा मिले या फिर कम आपको प्रदर्शन तो करना ही पड़ेगा
साउथ अफ्रीका के गेंदबाज क्रिस मॉरिस- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का अंत जीत के साथ किया। अब दुनियाभर के फैंस को इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के आगाज का इंतजार है। 9 अप्रैल से इस बार के आइपीएल की शुरुआत होने जा रही है। नए सीजन में ध्यान टूर्नामेंट से सबसे महंगे बिके गेंदबाज क्रिस मॉरिस पर रहेगी। इस साल फरवरी में हुई नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 16.25 करोड़ की बोली लगाकर टीम में शामिल किया था।

loksabha election banner

मॉरिस ने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह भले ही इस साल नई टीम की तरफ से खेलेंगे लेकिन काम वही रहने वाला है। "मैंने जिस किसी भी टीम के लिए आइपीएल में खेला है, मेरा काम नई गेंद और फिर डेथ ओवर में गेंदबाजी करना रहा है। इसमें कोई बदलाव तो नहीं होने वाला है। मेरे साथ हमेशा से ही टीम में तेज गेंदबाज रहे हैं और उनका साथ देने का काम करता आया हूं।"

"अगर मुझे टीम के गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करना हुआ तो यह मेरे लिए कोई नई भूमिका नहीं होने वाली। अगर मैंने गेंदबाजी आक्रमण को अपना सहयोग देता हूं तो यह भी कोई नई चीज नहीं होगी। जब टीम की गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करना होता है तो फिर जिम्मेदारी थोड़ी ज्यादा हो जाती है। लेकिन जैसा कि मैंने आपको बताया इन दोनों ही चीज में कुछ भी ऐसा नहीं होने वाला जो पहले मेरे साथ नहीं हुआ हो।"

सबसे महंगे खिलाड़ी का प्राइस टैग लेकर टूर्नामेंट में उतरने पर उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि थोड़ा बहुत दबाव होना तो स्वभाविक है जब ऐसा कुछ आपके साथ होता है। अगर मैं यह कहूं का कि कोई दबाव नहीं तो यह झूठ बोलना होगा लेकिन सौभाग्य से ऐसा मेरे साथ इससे पहले भी कई बात हो चुका है। मेरे माथे पर मोटी रकम वाला खिलाड़ी होने का प्राइस टैग काफी पहले से लगता रहा है। देखिए, आखिर में तो आपको प्रदर्शन करना ही होता है चाहे आपको कितनी भी रकम देकर टीम में शामिल किया गया हो।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.