Move to Jagran APP

आकाश चोपड़ा ने चुनी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा शुरू कर दी है। विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के संभावित प्लेइंग इलेवन को आकाश ने चुना है। इसमें किन खिलाड़ियों जगह मिली आप खुद जान लीजिए।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 02:29 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 05:49 PM (IST)
आकाश चोपड़ा ने चुनी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों को मिली जगह
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरुआत होने में अब महज कुछ दिन बच गए हैं। ऐसे में पूर्व भारतीय ओपनर और क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा शुरू कर दी है। विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के संभावित प्लेइंग इलेवन को आकाश ने चुना है। इसमें किन खिलाड़ियों जगह मिली आप खुद जान लीजिए।

loksabha election banner

देवदत्त पडिक्कल और विराट कोहली के साथ पारी की शुरुआत करते देखना चाहूंगा, इसके बाद रजत पाटिदार को तीसरे स्थान पर और फिर दिग्गज एबी डिविलियर्स को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी क्रम में देखना चाहूंगा। इसके बाद टीम में शामिल किए गए ग्लेन मैक्सवेल और छठे स्थान पर डैन क्रिस्टियन को खेलते देखने की चाह रहेगी।

पाटिदार काफी अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन वह नए हैं। मैक्सवेल पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं लेकिन यह जगह उनके लिए थोड़ी नीचे है। फिर यह भी है कि अगर आप उनको उपर बल्लेबाजी करने भेजेंगे तो पाटिदार की जगह नहीं बन पाएगी। आपके पास अजहरुद्दीन हैं लेकिन वह बतौर ओपनर ही खेलेंगे।

गेंदबाजी में स्पिनर की कमान युजवेंद्र चहल के हाथों में ही रहने वाली है। तेज गेंदबाजी की बात करें तो हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट डेब्यू करने वाले मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी टीम में होंगे। विदेशी गेंदबाज के तौर पर काइले जैमिसन ने को प्लेइंग इलेवन में जगह बनती हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड की तरफ से खेलते हुए काफी प्रभावित किया है। ऐसे बल्लेबाजी क्रम में देखे तो सातवें नंबर पर वॉशिंग्टन सुंदर और आठवें पर काइले जैमिसन होंगे जबकि नंबर 9 पर युजवेंद्र चहल और इसके बाद मोहम्मद सिराज और फिर नवदीप सैनी का बारी आएगी।  

संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटिदार, एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, डैन क्रिस्टियन, वॉशिंग्टन सुंदर, काइले जैमिसन, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.