Move to Jagran APP

Chennai Super Kings के 13 सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दी प्रतिक्रिया

IPL 2020 Sourav Ganguly reaction गांगुली ने कहा कि सीएसके तय कार्यक्रम के मुताबिक खेल पाएगी या नहीं देखेंगे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2020 04:46 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2020 04:46 PM (IST)
Chennai Super Kings के 13 सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दी प्रतिक्रिया
Chennai Super Kings के 13 सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन से पहले फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले इतनी संख्या में एक ही टीम से जुड़े इतने लोगों के संक्रमित पाए जाने पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। गांगुली ने कहा कि सीएसके तय कार्यक्रम के मुताबिक खेल पाएगी या नहीं देखेंगे।

loksabha election banner

इस का इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन यूएई में किया जा रहा है। 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच टूर्नामेंट को आयोजित किया जाएगा। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। शुक्रवार को सीएसके के 12 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसमें तेज गेंदबाज दीपक चाहर का भी नाम शामिल था। शनिवार को एक और खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड भी कोरोना से संक्रमित पाए गए।

सुरेश रैना ने खुद बताई IPL 2020 छोड़ने की असली वजह, 13वें सीजन में नहीं दिखेगा उनका जलवा

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए गांगुली ने कहा, "मैं चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा स्थिति पर किसी तरह की टिप्पणी नहीं कर सकता। हम देखेंगें कि वो समय पर तय कार्यक्रम के मुताबिक शुरू कर पाएंगे या नहीं। मैं उम्मीद करता हूं कि आईपीएल सही तरीके से हो जाए। टूर्नामेंट के लिए हमारा कार्यक्रम काफी लंबा है और मैं बिल्कुल उम्मीद रखता हूं कि सबकुछ अच्छी तरह से हो जाएगा।"

गौरतलब है टीम के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी शनिवार को टूर्नामेंट से वापस ले लिया। वह यूएई छोड़कर भारत लौट गए हैं। दैनिक जागरण से बात करते हुए उन्होंंने कहा कि यह फैसला परिवार को ध्यान में रखते हुए लिया है। बीसीसीआई ने शनिवार को ही इस पूरे घटना क्रम पर कहा था कि यूएई पहुंचे सभी टूर्नामेंट से जुड़े लोगों के लिए कोरोना टेस्ट अनिवार्य है। 20 से 28 अगस्त के बीच 1988 लोगों का टेस्ट करवाया गया था जिसमें से 13 लोग पॉजिटिव आए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.