Move to Jagran APP

IPL 2020: MS Dhoni से दूर हैं साक्षी, बताया- किस बात को मिस कर रही हैं सबसे ज्यादा

IPL 2020 MS Dhoni इस समय यूएई में हैं और साक्षी अपनी बेटी जीवा के साथ रांची में ही हैं। उन्होंने बताया कि वो इन दिनों क्या कर रही हैं और किस बात को सबसे ज्यादा मिस कर रही हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 04:45 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 04:50 PM (IST)
IPL 2020: MS Dhoni से दूर हैं साक्षी, बताया- किस बात को मिस कर रही हैं सबसे ज्यादा
MS Dhoni की पत्नी Sakshi Dhoni (फोटो- साक्षी इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni ने 14 महीने के लंबे गैप के बाद आइपीएल 2020 के जरिए क्रिकेट में वापसी की और इस वक्त वो यूएई में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। एम एस इस वक्त यूएई में क्रिकेट खेल रहे हैं, लेकिन उनका परिवार यानी उनकी पत्नी साक्षी व बेटी जीवा रांची में ही हैं। इस बार आइपीएल के लिए कई नियम बने हैं जिसमें किसी भी क्रिकेटर का परिवार स्टेडियम में आकर मैच नहीं देख सकते हैं साथ ही क्रिकेट फैंस को भी स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं है। 

loksabha election banner

आइपीएल की बात करें तो कुछ टीमों ने अपने खिलाड़ियों को इस बात की इजाजत दी थी कि वो अपने परिवार के साथ यूएई आ सकते हैं जबकि कुछ फ्रेचाइजियों ने इसके लिए मना कर दिया था। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा उनके साथ हैं जबकि रोहित शर्मा भी अपनी पत्नी और बेटी के साथ यूएई आए हैं। हालांकि साक्षी के लिए बायो बबल में दो महीने तक जीवा के साथ बिताने का कोई मतलब नहीं था और उन्होंने खुद ये बात कही है। 

साक्षी ने कहा कि मैं आइपीएल के मैचों या फिर स्टेडियम में बैठकर मैच देखने को मिस नहीं कर रही हूं। मैं टीवी पर मैच देख रही हूं, लेकिन मैं एम एस को काफी मिस कर रही हूं। ईमानदारी से कहूं तो दो महीने से ज्यादा का समय मेरे और जीवा के लिए बायो बबल मे बिताना काफी मुश्किल होता। 

इसी साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले धौनी जल्दी ही एंटरटेनमेंट जगत में भी कदम रखने जा रहे हैं। वो और उनकी पत्नी जल्द ही ओटीटी प्लेफॉर्म के लिए शो का निर्माण करेंगे। इस विषय पर साक्षी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैंने अपने विचार को रचनात्मक बनाने की तरफ ज्यादा ध्यान दिया है। स्क्रीन पर जीवन से जुड़ी हुई बातों को देखने में मुझे काफी अच्छा लगता है। जब हम 'रोर ऑफ द लॉयन' का विकास कर रहे थे तभी हमने सोचा कि ये मनोरंजन की दुनिया में कदम रखने का सही वक्त है। 

साक्षी ने बताया कि इन दिनों जीवा की ऑनलाइन क्लासेज होती है जिसे लेकर उन्होंने काफी कुछ सीखा है। उन्होंने कहा कि मैंने अपने उन पहलूओं को फिर से जीवंत किया है जो निष्क्रिय हो गए थे। मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं जीवा के साथ स्कूल जा रही हूं। मैं उसके साथ उसकी हर ऑनलाइन क्लास अटेंड करती हूं। लॉकडाउन के दौरान मुझे कुछ नई तकनीक खोजने में घंटों लगे जिससे की में उसका होमवर्क करा सकूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.