Move to Jagran APP

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री चाहते हैं संन्यास तोड़कर वापसी करे ये महान क्रिकेटर, किया ट्वीट

AB de Villiers To Come Out Of Retirement एबी डिविलियर्स यह खेल काफी मुश्किल वक्त में खेला जा रहा है लेकिन मुझे तो लगता है कि आपको संन्यास को तोड़कर इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने की जरूरत है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 11:21 AM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 11:14 PM (IST)
टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री चाहते हैं संन्यास तोड़कर वापसी करे ये महान क्रिकेटर, किया ट्वीट
भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन में अब तक की सबसे बेहतरीन पारियों में से एक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एबी डिविलियर्स के नाम रही है। मिस्टर 360 के नाम से मशहूर इस दिग्गज बल्लेबाज ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आतिशी अर्धशतकीय पारी खेली। महज 33 गेंद 73 रन की तूफानी पारी को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने तो डिविलियर्स के संन्यास तोड़कर इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की अपील तक कर डाली।

loksabha election banner

कोलकाता के खिलाफ सोमवार को खेले गए मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने 82 रन की बड़ी जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए डिविलियर्स के तूफानी 73 रन की बदौलत टीम ने 194 रन का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में कोलकाता की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 112 रन ही बना पाई। डिविलियर्स को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

मैच के बाद भारतीय टीम के कोच शास्त्री ने ट्विटर पर एबी की जमकर तारीफ की और उनको संन्यास वापस लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट दोबारा से खेलने की सलाह दी। रवि शास्त्री ने कहा, 'अब तो सबको सबकुछ समझ में आ गया है। जो हमने पिछली रात को देखा वो अविश्वनीय था और ये एहसास को बिल्कुल पहले जैसा ही है। एबी डिविलियर्स, यह खेल काफी मुश्किल वक्त में खेला जा रहा है, लेकिन मुझे तो लगता है कि आपको संन्यास को तोड़कर इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने की जरूरत है।" 

मई 2018 में पूर्व साउथ अफ्रीकी कप्तान एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला लिया था। हालांकि, वह क्लब क्रिकेट और तमाम विदेशी क्रिकेट लीग में खेलते रहे हैं। कोलकाता के खिलाफ 33 गेंद पर 73 रन की पारी के दौरान उन्होंने 5 चौके और 6 छक्के लगाए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.