Move to Jagran APP

सुरेश रैना व हरभजन के नहीं होने से Dhoni को नहीं पड़ेगा फर्क, भारतीय दिग्गज ने कहा- मैनेज कर लेंगे

IPL 2020 भारतीय दिग्गज ने कहा कि रैना और भज्जी के नहीं होने के बावजूद MS Dhoni सब मैनेज कर लेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 05:26 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 05:28 PM (IST)
सुरेश रैना व हरभजन के नहीं होने से Dhoni को नहीं पड़ेगा फर्क, भारतीय दिग्गज ने कहा- मैनेज कर लेंगे
सुरेश रैना व हरभजन के नहीं होने से Dhoni को नहीं पड़ेगा फर्क, भारतीय दिग्गज ने कहा- मैनेज कर लेंगे

नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni जब अपनी टीम के साथ दुबई पहुंच गए इसके बाद उन्हें कई बुरी खबरों का सामना करना पड़ा। सबसे पहले टीम के 13 सदस्य जिसमें दो खिलाड़ी भी थे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके ठीक बाद टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने आइपीएल के 13वें सीजन में खेलने का फैसला नहीं किया और दुबई छोड़कर भारत वापस लौट आए। फिर कुछ दिनों के बाद ही सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह ने भी ऐलान कर दिया कि वो इस सीजन में नहीं खेलेंगे। रैना भारत वापस आने से पहले टीम के साथ कुछ दिनों तक थे जबकि भज्जी सीएसके के साथ जुड़े भी नहीं थे। 

loksabha election banner

अब सीएसके की नजर चौथी बार खिताब जीतने पर लगी है, लेकिन उनके इस अभियान में झटका लग सकता है क्योंकि टीम के दो अच्छे खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया है। हालांकि टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज श्रीकांत का ऐसा मानना नहीं है। उन्हें विश्वास है कि धौनी टीम को सामने से लीग करेंगे और इस सीजन में अपनी टीम को परेशानी से बाहर निकालेंगे। 

श्रीकांत ने कहा कि सीएसके निश्चित रूप से रैना को मिस करेंगे। वो एक खिलाड़ी व एक बल्लेबाज के तौर पर टीम के लिए काफी अहम हैं साथ ही वो एक बेहदतरीन फील्डर व पार्ट-टाइम गेंदबाज भी हैं। इसके अलावा वो टीम के उप-कप्तान हैं जो धौनी को पूरी तरह से सपोर्ट करते हैं। रैना के टीम में रहने से टीम को और एनर्जी मिलती है। आप ये सारी बातें मिस करने वाले हैं।  

वहीं उन्होंने हरभजन सिंह के बारे में कहा कि यूएई के स्पिन ट्रैक पर वो काफी असरदार साबित होते और इसी वजह से सीएसके उनके अनुभव को मिस करेगी। उन्होंने पिछले सीजन में इस टीम के लिए वाकई अच्छा प्रदर्शन किया था। ये सीएसके लिए दो बड़ी क्षति है और अब ये पूरी तरह से धौनी के हाथों में है। वो इस मामले को अच्छे से हैंडल कर लेंगे। यही नहीं वो इन दोनों के टीम में नहीं रहने की स्थिति में भी अच्छा कर लेंगे क्योंकि उनमें इतनी काबिलियत है। उन्होंने कहा कि मुरली विजय के लिए ये अच्छा मौका है। सीएसके इस आइपीएल में अपने अभियान का आगाज 19 सितंबर से मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.