Move to Jagran APP

दिल्ली के खिलाफ फाइनल से पहले मुंबई को लगा बड़ा झटका, कप्तान रोहित ने खुद दी जानकारी

दिल्ली के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि टीम के ऑलराउंडर बल्लेबाजी में शानदार कर रहे हैं लेकिन वह गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे। उनको गेंदबाजी करने में परेशानी हो रही है इसी वजह से इस सीजन में यह जिम्मेदारी उनको नहीं दी गई है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 09:56 AM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 01:26 PM (IST)
दिल्ली के खिलाफ फाइनल से पहले मुंबई को लगा बड़ा झटका, कप्तान रोहित ने खुद दी जानकारी
दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस की टीम (फोटो पीटीआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई इंडियंस की टीम आज शाम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इंडियंन प्रीमियर लीग के फाइनल मुकाबले में खेलने उतरेगी। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि टीम के ऑलराउंडर बल्लेबाजी में शानदार कर रहे हैं लेकिन वह गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे। उनको गेंदबाजी करने में परेशानी हो रही है इसी वजह से इस सीजन में यह जिम्मेदारी उनको नहीं दी गई है।

loksabha election banner

रोहित ने फाइनल मैच से पहले गेंदबाजी में टीम को लगे झटके के बारे में बताया। रोहित ने कहा, "नहीं देखिए, हमने तीन चार मैचों के बाद ही इस बात का आंकलन किया था। हमने उनके साथ बात भी की थी कि वह (हार्दिक पांड्या) क्या करना चाहते हैं। वह इस वक्त गेंदबाजी करने में सहज महसूस नहीं कर रहे। यह सारा फैसला हमारी तरफ से उनके उपर ही छोड़ दिया गया है। अगर वह सहज महसूस करते हैं तो वह कभी भी गेंदबाजी कर सकते हैं।"

हार्दिक को हो रही परेशानी पर रोहित ने कहा, "उनको इस वक्त कुछ परेशानी है। अगर वह गेंदबाजी करते तो काफी अच्छा होता। इस सीजन के दौरान हमने उनको वो सहज माहौल देने की कोशिश की है जिससे वह अपने शरीर का ज्यादा ध्यान रख सके और उन्होंने अब तक काफी अच्छा किया है।"

कप्तान ने माना की हार्दिक की बल्लेबाजी ने टीम को फाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा, "हम किसी भी एक खिलाड़ी पर ऐसा कोई दबाव नहीं डालना चाहते हैं, भले ही कितनी भी उम्मीद क्यों ना रखते हों उनसे। वह अच्छा नहीं कर पाएंगे तो टीम का मनोबल गिरे हम ऐसी स्थिति पैदा होने नहीं देना चाहते हैं। हार्दिक हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। फाइनल में जगह बनाने में उनकी बल्लेबाजी ने एक अहम भूमिका निभाई है। तो जब तक वो बल्लेबाजी करते जाएंगे, मैं तो खुश ही होने वाला हूं।"  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.