Move to Jagran APP

IPL को टीवी पर देखता था अब खुद इस टूर्नामेंट का हिस्सा हूं, युवा खिलाड़ी का बयान

किंग्स इलेवन पंजाब के स्पिनर रवि बिश्नोई अब स्टीव स्मिथ का शिकार करना चाहते हैं। बिश्नोई का कहना है कि वह स्पिन अच्छी खेलते हैं और इस समय टेस्ट के नंबर वन बल्लेबाज हैं। इसलिए वह उनका विकेट लेना चाहते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 04:17 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 04:28 PM (IST)
IPL को टीवी पर देखता था अब खुद इस टूर्नामेंट का हिस्सा हूं, युवा खिलाड़ी का बयान
रवि बिश्नोई अब तक आइपीएल 2020 में 4 विकेट ले चुके हैं। (Photo PTI)

दुबई, एएनआइ। किंग्स इलेवन पंजाब के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई ने आइपीएल 2020 के अपने पहले ही दो मैचों में दिखा दिया है कि वे अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले हैं। लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की गुगली को खेलना काफी मुश्किल है और अब इस युवा स्पिनर ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्टीव स्मिथ को भी एक तरह से चेतावनी दे दी है। रवि बिश्नोई ने ये भी कहा है कि वह आइपीएल का हिस्सा बनकर खुश हैं। 

loksabha election banner

आइपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर शेयर किए गए वीडियो में किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने जब साथी खिलाड़ी रवि बिश्नोई से पूछा कि तुम किस बल्लेबाज को इस आइपीएल में आउट करना चाहोगे? इसके जवाब में युवा स्पिनर रवि बिश्नोई ने कहा, "स्टीव स्मिथ, क्योंकि वह स्पिन के खिलाफ अच्छी बल्लेबाज करते हैं और वह मौजूदा समय में टेस्ट क्रिकेट में नंबर वन बल्लेबाज हैं।"

खास बात ये है कि रवि बिश्नोई का ये लक्ष्य 27 सितंबर को पूरा हो सकता है, क्योंकि उसी दिन किंग्स इलेवन पंजाब को अपने तीसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना करना है। दो मैचों में 4 विकेट झटकने के साथ-साथ दमदार गेंदबाजी करने वाले रवि बिश्नोई के लिए स्मिथ का विकेट लेना आसान नहीं होगा, क्योंकि स्टीव स्मिथ जबरदस्त फॉर्म हैं। आइपीएल 2020 के अपने आगाज मैच में उन्होंने 69 रन की दमदार पारी खेली थी।

अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप खेलने के बाद आइपीएल में मौका मिलने पर रवि बिश्नोई ने कहा, "मुझे बहुत अच्छा लग रहा है, क्योंकि यह मेरे जैसे युवा के लिए बहुत बड़ा मंच है। मैं इसे टीवी पर देखता था और इसमें खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है।" राजस्थान के जोधपुर में जन्मे रवि बिश्नोई 5 सितंबर 2020 को 20 साल के हुए हैं। इसी साल की शुरुआत में साउथ अफ्रीका में खेले गए अंडर 19 वर्ल्ड कप में बिश्नोई ने अच्छा प्रदर्शन किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.