Move to Jagran APP

पंजाब के युवा गेंदबाज रवि बिश्नोई करना चाहते हैं स्टीव स्मिथ का शिकार, केएल राहुल भी हैं उनके मुरीद

IPL 2020 किंग्स इलेवन पंजाब के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई ने आरसीबी के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके और अपनी टीम को 97 रन से जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई। अब इस स्पिनर की नजर राजस्थान के खिलाफ होने वाले मैच पर टिकी है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 03:47 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 03:47 PM (IST)
पंजाब के युवा गेंदबाज रवि बिश्नोई करना चाहते हैं स्टीव स्मिथ का शिकार, केएल राहुल भी हैं उनके मुरीद
किंग्स इलेवन पंजाब के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (फोटो- पीटीआइ-एएनआई)

दुबई (यूएई), एएनआई। किंग्स इलेवन पंजाब के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई का आरसीबी के खिलाफ शानदार प्रदर्शन रहा था और उन्होंने तीन अहम विकेट झटके थे। इस असरदार प्रदर्शन के बाद अब उनकी नजर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच पर टिक गई है। अब उन्होंने बताया है कि वो राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज बल्लेबाज व कप्तान स्टीव स्मिथ को आउट करना चाहते हैं। 

loksabha election banner

रवि ने कहा कि मैं स्टीव स्मिथ का विकेट लेना चाहता हूं क्योंकि वो स्पिन के खिलाफ अच्छा खेलते हैं साथ ही साथ वो दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज हैं। उन्होंने ये बातें आइपीएल के आधिकारिक वेबासाइट पर मयंक अग्रवाल से बात करते हुए कही। अब पंजाब का अगला मैच 27 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगा और उनके पास अपनी ये हसरत पूरी करने का शानदार मौका होगा। हालांकि रवि के लिए ये टास्क थोड़ा मुश्किल होने वाला है क्योंकि स्टीव स्मिथ अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने पहले ही मैच में सीएसके के खिलाफ 69 रनों की शानदार पारी खेली थी। 

वहीं पंजाब की बात करें तो इस टीम ने दिल्ली के खिलाफ पहला मैच सुपर ओवर में गंवा दिया था तो वहीं आरसीबी के खिलाफ 97 रन से बड़ी जीत दर्ज की थी। पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने आरसीबी के खिलाफ 69 गेंदों पर नाबाद 132 रन की पारी खेली थी और इस टीम ने 206 रन बनाए थे। इसके बाद आरसीबी 109 रन पर ऑलआउट हो गई थी जिसमें रवि ने तीन विकेट झटके थे साथ ही साथ मुरुगन अश्विन ने भी इतने ही विकेट लिए थे। 

कप्तान केएल राहुल ने रवि बिश्नोई की जमकर तारीफ की थी और कहा था कि वो बड़े बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी करने से पहले नर्वस थे, लेकिन बाद में उन्होंने जज्बा दिखाया और अच्छी गेंदबाजी की। वहीं रवि ने कहा कि मेरे जैसे युवा गेंदबाज के लिए ये काफी शानदार प्लेटफॉर्म है और मैं अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.