Move to Jagran APP

इंग्लैंड के दिग्गज स्पिनर स्वान ने IPL में खेल रहे इस भारतीय ओपनर को बताया 'बेबी सहवाग'

पृथ्वी शॉ भी मुझे बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है जिस तरह से वह बल्लेबाजी करते हैं। ऐसा लगता है जैसे वह बेबी सहवाग हैं। उनको देखकर ऐसा लगता है जैसे कि वह वीरेंद्र सहवाग का छोटा अवतार हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 07:05 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 07:05 PM (IST)
इंग्लैंड के दिग्गज स्पिनर स्वान ने IPL में खेल रहे इस भारतीय ओपनर को बताया 'बेबी सहवाग'
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी विकेट का जश्न मनाते हुए।

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अब तक शानदार खेल दिखाया है। टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ ने सबको अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित किया है। इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान पृथ्वी के बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की है और उनको अपने फेवरेट भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का छोटा अवतार बताया है।

loksabha election banner

दिल्ली की टीम को शनिवार को आइपीएल में खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले में चेनच्नई सुपर किंग्स के साथ खेलना है। मुकाबले से पहले इस पर चर्चा करते हुए स्वान ने दिल्ली की टीम को बेहतर बताया। टीम के प्रदर्शन में कप्तान श्रेयस अय्यर और कोच रिकी पोंटिंग का अहम भूमिका बताया।

पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर का रिकॉर्ड तोड़ना चाहता है दिल्ली कैपिटल्स का ये गेंदबाज

शो के दौरान स्वान ने कहा, "ऐसी काफी सारी चीजें हैं टीम के साथ। श्रेयस अय्यर बहुत- बहुत अच्छे कप्तान हैं। रिकी पोंटिंग मैंने एक मैच के बाद उनको मुक्कुराते हुए देखा जो इंग्लैंड के खिलाफ खेले मुकाबले में तो आमतौर पर नहीं किया करते हैं। इसी वजह से मुझे लगता है कि वो वाकई काफी खुश हैं।"

आगे उन्होंने बात करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के युवा ओपनर की तारीफ करते की और सहवाग का अवतार बताया। "पृथ्वी शॉ भी, मुझे बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है जिस तरह से वह बल्लेबाजी करते हैं। ऐसा लगता है जैसे वह बेबी सहवाग हैं। उनको देखकर ऐसा लगता है जैसे कि वह वीरेंद्र सहवाग का छोटा अवतार हैं। सहवाग मेरे सर्वकालिक फेवरेट भारतीय खिलाड़ियों में से एक रहे हैं।"

अब तक 8 मैच खेल कर पृथ्वी ने 2 अर्धशतक जमाते हुए बनाए हैं कुल 202 रन। 149 रन के स्ट्राइक रेट से उब तक उन्होंने बल्लेबाजी की है। पृथ्वी का सर्वाधिक स्कोर 66 रन का रहा है। 

रॉबिन उथप्पा ने आरसीबी के खिलाफ 41 रन की पारी खेलकर आइपीएल में हासिल किया खास मुकाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.