Move to Jagran APP

Mumbai Indians की जीत के बाद नीता अंबानी से हुई भूल, बीच इंटरव्यू में क्विंटन डिकॉक को रोका

Nita Ambani Crashing Quinton De Kock जीत की खुशी में मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी बीच इंटरव्यू में ही टीम के ओपनर क्विंटन डि कॉक से मिलने पहुंची। वह इस वक्त मैच खत्म होने के बाद इंटरव्यू दे रहे हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 08:31 AM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 02:30 PM (IST)
Mumbai Indians की जीत के बाद नीता अंबानी से हुई भूल, बीच इंटरव्यू में क्विंटन डिकॉक को रोका
मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई इंडियंस ने लगातार दूसरी बार इंडियन प्रीमियर लीग के खिताब पर कब्जा जमाने में कामयाबी पाई। कुल पांचवीं बार टीम ने यह खिताब जीता है और ऐसा करने वाली टूर्नामेंट की पहला टीम बनी। आइपीएल 13 में टीम को मिली जीत से सभी खुश हैं लेकिन टीम की मालकिन नीता अंबानी इतनी खुश हुई ही बीच इंटरव्यू में जाकर खिलाड़ियों को टोककर बधाई देने लगी।

loksabha election banner

मंगलवार 10 नवंबर को मुंबई की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 5 विकेट से फाइनल मैच जीतकर 5वीं बार आइपीएल का खिताब अपने नाम किया। टॉस जीतकर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। खराब शुरुआत के बाद अर्धशकीय पारी जड़ते हुए कप्तान ने टीम को 156 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

IPL चैंपियन बनने के बाद कोच जयवर्धने ने कहा, छक्के लगाना तो मुंबई इंडियंस के DNA में है।

जवाब में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने भी शानदार 68 रन की पारी खेल टीम को जीत तक पहुंचाया। इशान किशन के 19 गेंद पर खेली गई 33 रन की नाबाद पारी ने टीम को जीत दिलाई। 18.4 ओवर में मुंबई ने दिल्ली से मिले 157 रन के लक्ष्य को हासिल कर लगातार दूसरी बार और कुल पांचवीं बार ट्रॉफी कप कब्जा किया।

नीता अंबानी डि कॉक से मिलने पहुंची

जीत की खुशी में मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी बीच इंटरव्यू में ही टीम के ओपनर क्विंटन डि कॉक से मिलने पहुंची। वह इस वक्त मैच खत्म होने के बाद इंटरव्यू दे रहे हैं। अचानक से नीता न पीछे से जाकर डि कॉक को आवाज दिया और इंटरव्यू रुक गया। इसके बाद जब उनको इस बात का एहसास हुआ तो वह वहां से चली गई और इंटरव्यू को जारी रखने कहा।  

IPL 2020 Winner: मुंबई इंडियंस ने जीता पांचवां खिताब, दिल्ली को फाइनल में 5 विकेट से हराया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.