Move to Jagran APP

IPL 2020: चेन्नई के खिलाफ डेविड वार्नर को एक बल्लेबाज की कमी हुई महसूस

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वार्नर को टीम में एक बल्लेबाज की कमी महसूस हो रही है। उन्होंने ने यह बात आइपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ आइपीएल 2020 के मुकाबले में मंगलवार को मिली हार के बाद कही।

By TaniskEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 06:58 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 06:58 PM (IST)
IPL 2020: चेन्नई के खिलाफ डेविड वार्नर को एक बल्लेबाज की कमी हुई महसूस
सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वार्नर। (एएनआइ)

दुबई, एएनआइ। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वार्नर को टीम में एक बल्लेबाज की कमी महसूस हो रही है। उन्होंने ने यह बात आइपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ आइपीएल 2020 के मुकाबले में मंगलवार को मिली हार के बाद कही। टीम को अंतिम तीन ओवर में जीत के लिए 46 रन चाहिए थे। 18 वें ओवर उन्हें 19 रन मिला, लेकिन 19 वें ओवर में शार्दुल ठाकुर ने शानदार गेंदबाजी की और खतरनाक दिख रहे राशिद खान को चलता किया।  

loksabha election banner

मैच के बाद वार्नर ने कहा कि पिच धीमी थी, मुझे लगता है कि हमें एक अतिरिक्त बल्लेबाज की जरूरत थी। हमने मैच को अंत तक ले जाने की कोशिश की। बड़ी बाउंड्री होने के कारण यह आसान नहीं था। हमें कुछ चीजों को लेकर काम करना होगा। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने 20 ओवर में 167 रन का स्कोर खड़ा किया। इसे लेकर वार्नर ने कहा कि 160 रन का स्कोर हासिल करने योग्य था, लेकिन इससे ऊपर काफी मुश्किल। टीम में छह-सात गेंदबाजी होने से काफी मदद मिलती है। स्विंग कराने वाले गेंदबाजों के खिलाफ खेलना मुश्किल है। पावरप्ले में हमेशा एक चुनौती होती है, लेकिन आपको गेंदबाजों को टारगेट करना होगा। जिस तरह की टीम हमारे पास है, उससे मुझे लगता है कि हमारी टीम में कभी बल्लेबाज, तो कभी गेंदबाज की कमी रहेगी।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए कभी भी मैच में नहीं दिखी। चौथे ओवर में ही उन्होंने कप्तान डेविड वार्नर (09) का विकेट गंवा दिया और इसी ओवर में मनीष पांडे (04) रन आउट हो गए। जॉनी बेयरस्टो (23) भी कुछ खास नहीं कर सके। तीन बल्लेबाजों के आउट होने के बाद केन विलियमसन ([57) पर दबाव बढ़ गया। उन्हें मध्य क्रम के किसी बल्लेबाज का साथ नहीं मिला और आखिर में वह भी आउट होकर पवेलियन लौट गए। सीएसके के लिए कर्ण शर्मा और ड्वेन ब्रावो ने सबसे ज्यादा दो-दो विकेट लिए।टीम का अगला मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स से रविवार को होना है। टीम अंक तालिका में तीन जीत के साथ पांचवें स्थान पर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.