Move to Jagran APP

IPL 2020: चेन्नई के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करने वाले राहुल त्रिपाठी ने की गेंदबाजों की तारीफ

चेन्नई के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करने वाले कोलकाता के ओपनर राहुल त्रिपाठी ने गेंदबाजों की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि उनकी पारी इसलिए सफल रही क्योंकि टीम के गेंदबाज 167 के स्कोर का बचाव करने में सफल रहे।

By TaniskEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 09:58 AM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 09:58 AM (IST)
IPL 2020: चेन्नई के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करने वाले राहुल त्रिपाठी ने की गेंदबाजों की तारीफ
कोलकाता के ओपनर बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी। (एएनआइ)

 अबूधाबी, एएनआइ। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ 81 रनों की मैच विजेता पारी खेलने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने गेंदबाजों की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि उनकी पारी इसलिए सफल रही, क्योंकि टीम के गेंदबाज 167 के स्कोर का बचाव करने में सफल रहे। केकेआर ने बुधवार को अबूधाबी के शेख जायद स्टेडियम में सीएसके को 10 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम 167 रन पर आउट हो गई। राहुल त्रिपाठी ने शानदार 81 रनों की पारी खेलकर कोलकाता की तरफ से छाप छोड़ने में सफल रहे।

loksabha election banner

सीएसके के खिलाफ केकेआर के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में बल्लेबाजी के लिए राहुल त्रिपाठी आए और वह छाप छोड़ने में सफल रहे। इससे पहले, दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली टीम सुनील नारायण को सलामी बल्लेबाज के रूप में भेज रही थी।  त्रिपाठी ने iplt20.com पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में वरुण चक्रवर्ती को से कहा कि मुझे लगता है कि यह वास्तव में मजेदार रहा है। अभिषेक नायर ने हमारे साथ मानसिक और तकनीकी तौर पर  काम किया है। इससे सकारात्मक बने रहने में मदद मिली है। जब मैं नहीं खेल रहा था, तो मैं इस पल का आनंद ले रहा था और मैं सिर्फ यह सोचकर खुद को तैयार कर रहा था कि जब भी मेरा समय आएगा, मैं टीम के लिए योगदान दूंगा। 

राहुल त्रिपाठी ने कहा कि मेरी बल्लेबाजी इसलिए सफल रही क्योंकि आप लोगों ने अच्छी गेंदबाजी की और हमने मैच जीत लिया। मैच जिताऊ पारी  सबकुछ बदल देती है। मिडिल ओवर्स में गेंदबाजों शानदार गेंदबाजी की। मैं गेंद को टाइम करने की कोशिश कर रहा था। मैं बहुत ज्यादा नहीं सोच रहा था। मैं केकेआर के लिए के लिए शुभमन गिल के साथ ओपनिंग करने के लिए उत्साहित था। बता दें कि कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 167 रन बनाए। 168 रनों के लक्ष्य के जवाब में चेन्नई की टीम पांच विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.