Move to Jagran APP

IPL 2020: चेन्नई के पास मौजूद है सुरेश रैना की जगह लेने वाला बल्लेबाज, दिग्गज ने बताया नाम

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टाइरिश ने कहा है कि अम्बाती रायडू को रैना की जगह लेने का मौका दिया जा सकता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 08:55 AM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 11:52 AM (IST)
IPL 2020: चेन्नई के पास मौजूद है सुरेश रैना की जगह लेने वाला बल्लेबाज, दिग्गज ने बताया नाम
IPL 2020: चेन्नई के पास मौजूद है सुरेश रैना की जगह लेने वाला बल्लेबाज, दिग्गज ने बताया नाम

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के स्तंभ रहे बल्लेबाज सुरेश रैना इस बार टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे। उन्होंने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही अपना नाम वापस लेकर भारत लौटने का फैसला लिया था। अब दिग्गज इस बात पर लगातार चर्चा कर रहे हैं कि उनकी जगह कौन लेने वाला है।

loksabha election banner

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टाइरिश ने कहा है कि अम्बाती रायडू को रैना की जगह लेने का मौका दिया जा सकता है। स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर बात करते हुए पूर्व न्यूजीलैंड के ऑल राउंडर ने कहा कि मुझे निजी तौर पर लगता है कि रायडू उनकी जगह को ले सकते हैं।

रायडू ने आईपीएल 2018 में शानदार खेल दिखाया था और 149 से ज्यादा की औसत से कुल 602 रन बनाए थे। इसी बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर उन्होंने टीम इंडिया में भी जगह बनाई थी। उन्होंने बतौर ओपनर टीम के लिए जो काम किया अब वह इसे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए भी कर सकते हैं।

स्टाइरिश का कहना था, "ऐसी क्लास का खिलाड़ी, एक ऐसा खिलाड़ी जिसने लंबे समय तक अच्छा किया है। वो इस बार भी अच्छा कर सकते हैं। वो अच्छे फील्डर हैं और मुश्किल वक्त में रन बनाने का काम करते हैं। मुझे पता है कि सीएसके की टीम में गहराई है उनके पास टॉप ऑर्डर में काफी विकल्प हैं लेकिन मुझे यह भी लगता है कि तीसरे नंबर पर कौन बल्लेबाजी करेगा इसको तलाशने का भी दबाव होगा। यह एक बेहद ही चुनौतीपूर्ण काम नजर आ रहा है।" 

चेन्नई के दो अनुभवी खिलाड़ी नहीं खेलेंगे

इस बार के आईपीएल में चेन्नई की टीम के दो अनुभवी खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह नहीं खेलेंग। दोनों ही खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले अपना नाम वापस लेने का फैसला लिया है। रैना तो यूएई आने के बाद वापस भारत लौटे हैं जबकि हरभजन ने इसकी जानकारी भारत से दी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.