Move to Jagran APP

गब्बर ने क्रिकेट फैंस से मांगी माफी और अगले मैच में अच्छे प्रदर्शन का किया वादा

शिखर धवन ने पहले टेस्ट मैच में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 06 Aug 2018 07:56 PM (IST)Updated: Tue, 07 Aug 2018 10:38 AM (IST)
गब्बर ने क्रिकेट फैंस से मांगी माफी और अगले मैच में अच्छे प्रदर्शन का किया वादा
गब्बर ने क्रिकेट फैंस से मांगी माफी और अगले मैच में अच्छे प्रदर्शन का किया वादा

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन एजबेस्टन टेस्ट मैच की दोनों पारियों में फेल रहे और रन नहीं बना पाए। धवन ने अपनी इस पारी के बारे में सोचा और ट्विटर पर लिखा कि उन्होंने पहले टेस्ट मैच मं हुई गलतियों पर नजर डाली और अपने प्रदर्शन को गौर से देखा। इसके बाद उन्होंने वादा किया कि वो लॉर्ड्स में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में ज्यादा मजबूती के साथ दिखाई देंगे। 

loksabha election banner

धवन ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं जानता हूं कि टीम इंडिया को सिर्फ 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा और इससे आप लोग नाराज, उदास और निराश होंगे। मैंने इस मैच में अपने प्रदर्शन और गलतियों पर सोचा। मैं आप सबसे वादा करता हूं कि अगले टेस्ट मैच में मैं ज्यादा मजबूती और समझदारी के साथ बल्लेबाजी करूंगा। 

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में धवन ने दोनों पारियों में 26 और 13 रन बनाए थे। धवन की नहीं विराट को छोड़कर टीम के अन्य बल्लेबाज भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और इसकी वजह से टीम इंडिया को बेहद करीबी हार झेलनी पड़ी। विराट ने इस हार का ठिकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा था और कहा था कि हमारे बल्लेबाजों को अपने प्रदर्शन में सुधार की जरूरत है। वहीं टीम के गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। 

विराट की कप्तानी में ये भारतीय टीम का पहला इंग्लैंड दौरा है जहां टी20 सीरीज में भारत को जीत मिली थी तो वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद खेले जा रहे पांच वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय टीम फिलहाल तो 1-0 से पिछड़ गई है लेकिन भारतीय टीम के पूर्व कप्तान गांगुली की कहना है कि इस टीम में इतनी ताकत है जो सीरीज में वापसी कर सकता है। पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम के चयन पर भी सवाल खड़े किए गए थे। अब दूसरे टेस्ट में टीम कांबिनेशन क्या होगा ये देखना दिलचस्प होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.