Move to Jagran APP

रिषभ पंत को विराट कोहली ने दी आइपीएल वाली सलाह, कहा- पहले गेंद को देखो और फिर...

Ind vs WI विराट कोहली ने रिषभ पंत के बारे में कहा कि उन्हें आइपीएल वाले माइंडसेट में बने रहने की जरूरत है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 07:23 PM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 07:23 PM (IST)
रिषभ पंत को विराट कोहली ने दी आइपीएल वाली सलाह, कहा- पहले गेंद को देखो और फिर...
रिषभ पंत को विराट कोहली ने दी आइपीएल वाली सलाह, कहा- पहले गेंद को देखो और फिर...

 नई दिल्ली, जेएनएन। India vs West Indies 1st t20 match: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस जीतने के बाद विराट कोहली से जब रिषभ पंत के बारे में पूछा गया और कहा गया कि वो उन्हें क्या सलाह देंगे तो इस पर उन्होंने कहा कि पहले गेंद को देखो और फिर उस पर प्रहार करो। वैसे विराट को रिषभ पंत के पिछले प्रदर्शन पर कोई खास निराशा नहीं है और उन्होंने कहा था कि उन्हें खुद को साबित करने के लिए पर्याप्त मौके दिए जाएंगे। 

loksabha election banner

तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में विराट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और बताया कि हैदराबाद में बाद में काफी ओस हो जाता है और ये विकेट बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छा है। ऐसे में दूसरी पारी में गेंद गीली होने के बाद बल्लेबाजी करना काफी आसान हो जाएगा। रिषभ पंत के बारे में विराट ने कहा कि इंटरनेशनल स्तर पर हम चीजों को काफी जटिल कर देते हैं। पंत को मेरी यही सलाह है कि गेंद को देखो और हिट करो। उनके लिए जरूरी ये है कि वो आइपीएल माइंडसेट में बन रहें। सारी दुनिया आपको देख रही है और ऐसे में आप उन्हें व मीडिया को नजरअंदाज करें। 

टी 20 टीम में मो. शमी और भुवनेश्वर कुमार की वापसी पर विराट ने कहा कि इन खिलाड़ियों की टीम में वापसी अच्छी बात है। भुवी ने इस मैदान पर यानी हैदराबाद में अच्छा प्रदर्शन किया है। भुवी को पहले मैच में मौका दिया गया जबकि शमी इस मैच में अंतिम ग्यारह में जगह बनाने में सफल नहीं रहे। भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के साथ पहले तीन मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी और उसके बाद इतने ही मैचों की वनडे सीरीज में हिस्सा लेना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.