Move to Jagran APP

Ind vs Eng: वार्म अप मैच में टीम के खेल से कोच द्रविड़ खुश, कहा- चेक कर ली सारी चीजें

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने पिछले दौरे को स्थगित हुए एक मात्र मैच के लिए तैयारी पूरी कर ली है। अब 1 जुलाई से टीम इंडिया इस मुकाबले में उतरेगी। वार्म अप मैच पर टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने बात करते हुए इसे अच्छा बताया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 06:17 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 06:17 PM (IST)
Ind vs Eng: वार्म अप मैच में टीम के खेल से कोच द्रविड़ खुश, कहा- चेक कर ली सारी चीजें
भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड में टेस्ट मैच खेलने से पहले वार्म अप मुकाबला खेल चुकी है। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने पिछले दौरे को स्थगित हुए एक मात्र मैच के लिए तैयारी पूरी कर ली है। अब 1 जुलाई से टीम इंडिया इस मुकाबले में उतरेगी। वार्म अप मैच पर टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने बात करते हुए इसे अच्छा बताया।

prime article banner

"मैदान काफी अच्छे हैं तो यह हफ्ता काफी अच्छा रहा और हमने आखिरकार प्रैक्टिस विकेट पर भी खेला तो सही था। इंग्लिश कंडीशन के मुताबिक ढलने में इससे काफी ज्यादा मदद मिलेगा। यह हमेशा से ही मुश्किल होता है। ऐसा नहीं होता है कि आप आएं और एकदम से इंग्लिश कंडीशन में खेलना के मुताबिक ढल जाएं। खास कर जब आपके पास बस एक ही टेस्ट मैच खेलने के लिए हो जो सीरीज का एकलौता ही मुकाबला हो।"

कोच ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को पहले दिन मैच से साथ मिलकर खेल दिखाने और यहां के परिस्थिति में ढलने को लेकर बात करते हुए कहा, "देखिए जब सामने एक ही मैच हो तो वैसे इतना ज्यादा वक्त नहीं होता आपके पास, आपने मैदान पर कदम नहीं रखा और पूरे जी जान से दौड़ लगानी होती है। आपको एक साथ मिलकर टीम के लिए जितना हो सके काम करना होता है, मैच शुरू होने के पहले आप उम्मीद करते हैं कि दिन के खेल के एक साथ लय में नजर आएं।"

द्रविड़ ने माहौल और मैच देखने आने वाले दर्शकों के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे तो लगता है कि यहां पर हमारे टीम के सभी सदस्यों का काफी अच्छे से ख्याल रखा गया। यहां के जो दर्शक हैं वो बहुत ही बेहतरीन है। यह देखकर काफी अच्छा लगता है जब वार्म अप जैसे मैच को भी देखने के लिए इतने सारे लोग पहुंचते हैं। जो माहौल और वातावरण देखने को मिल रहा है वो तो बहुत ही शानदार है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.