Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में इस गेंदबाज को मिले जगह, गावस्कर ने दी सलाह

गावस्कर ने कहा कुलदीप अच्छी लय में दिखे। उन्होंने काफी लंबे समय बाद गेंदबाजी की। मुझे लगता है कि कम से कम पहले टी-20 तक उन्हें आजमाया जा सकता है और देख सकते हैं कि यह कैसा रहता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 10:36 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 10:36 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में इस गेंदबाज को मिले जगह, गावस्कर ने दी सलाह
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

कैनबरा, पीटीआइ। भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर पहली जीत नसीब हुई। दो लगातार वनडे मैच हारने के बाद आखिरकार तीसरा मुकाबला भारत ने जीता। इस जीत की वजह से टीम इंडिया क्लीन स्वीप से शर्मनाक कलंक से बच गई। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस मैच के लिए टीम में चार बदलाव किए थे जिसमें युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को जगह देना भी एक फैसला था।

loksabha election banner

दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि लगता है कि कुलदीप यादव ने लय में वापसी कर ली है और भारत पहले टी-20 मैच में युजवेंद्रा सिंह चहल की जगह उनके साथ बरकरार रह सकता है। तीसरे वनडे के बाद गावस्कर ने कहा, 'कुलदीप अच्छी लय में दिखे। उन्होंने काफी लंबे समय बाद गेंदबाजी की। मुझे लगता है कि कम से कम पहले टी-20 तक उन्हें आजमाया जा सकता है और देख सकते हैं कि यह कैसा रहता है।'

कुलदीप ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में 10 ओवर में 57 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। उन्होंने कंगारू बल्लेबाजों को काफी परेशान किया और क्रिस ग्रीन को अपना शिकार बनाया। कुलदीप को पहले दोनों ही वनडे में खेलने का मौका नहीं मिला था। तीसरे मैच में युजवेंद्र चहल की जगह उनको प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई थी।

एससीजी में अंतिम टी-20 में आ सकेंगे दर्शक

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी-20 मैच के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) के खचाखच भरे स्टेडियम में खेले जाने की तैयारी है, क्योंकि न्यू साउथ वेल्स सरकार ने सात दिसंबर से स्टेडियम पर से पाबंदियां हटा दी हैं। इस कदम का मतलब है कि तीसरा और अंतिम टी-20 अब खचाखच भरे स्टेडियम में खेला जा सकता है, जो आठ दिसंबर को एससीजी पर खेला जाएगा।

भारत के खिलाफ खेले वनडे सीरीज के दौरान मैच देखने के लिए दर्शकों को स्टेडियम में आने की मंजूरी मिली थी। हर मैच में लोगों ने जमकर टीम का हौंसला बढ़ाया और यहां एक भारतीय फैन ने तो ऑस्ट्रेलिया की महिला को प्रपोज भी किया। यह प्रपोजल काफी चर्चा में आया था इस विडियो को काफी शेयर किया गया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.