साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट है यह तेज गेंदबाज, बुमराह ने दी अच्छी खबर

इन दिनों मो. शमी जसप्रीत बुमराह और मो. सिराज की वजह से भारतीय पेस अटैक को बेहद खतरनाक माना जाता है। क्रिकेट एक्सपर्ट का कहना है कि भारत को विदेशों में जीत भारतीय तेज गेंदबाजों की वजह से मिल रही है।

Sanjay SavernPublish: Mon, 17 Jan 2022 06:29 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 07:27 PM (IST)
साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट है यह तेज गेंदबाज, बुमराह ने दी अच्छी खबर

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 19 जनवरी से होगी। भारत इससे पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-2 से गंवा चुका है ऐसे में क्या टीम इस सीरीज को जीत पाएगी ये बड़ा सवाल है। वहीं इस वनडे सीरीज के पहले टीम के उप-कप्तान जसप्रीत बुमराह ने कन्फर्म किया कि तेज गेंदबाज मो. सिराज इस वनडे सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट हैं। बुमराह के मुताबिक सिराज फिट हैं और वनडे सीरीज में चयन के लिए उपलब्ध हैं। 

आपको बता दें कि मो. सिराज साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान इंजर्ड हो गए थे। वो इस हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से तीसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह तीसरे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में उमेश यादव को शामिल किया गया था। हालांकि सिराज का फिट होना टीम के लिए अच्छी खबर है और प्लेइंग इलेवन में उनके शामिल होने से टीम की गेंदबाजी और मजबूत होगी। सिराज ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम की जीत में शानदार योगदान दिया था और भारत को सेंचुरियन में 113 रन से जीत मिली थी। 

इन दिनों मो. शमी, जसप्रीत बुमराह और मो. सिराज की वजह से भारतीय पेस अटैक को बेहद खतरनाक माना जाता है। क्रिकेट एक्सपर्ट का कहना है कि भारत को विदेशों में जीत भारतीय तेज गेंदबाजों की वजह से मिल रही है। वहीं मो. सिराज की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए अब तक 12 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्हें 36 विकेट मिले हैं। वहीं उन्होंने भारत के लिए अब तक चार टी20 इंटरनेशनल मैच जबकि एक वनडे मैच खेले हैं। हालांकि ये देखा जाना बाकी है कि क्या उन्हें एकदिवसीय मैचों में भारतीय जर्सी पहनने का मौका मिलता है क्योंकि कई बड़े नाम विशेष प्रारूप के लिए इंतजार कर रहे हैं। 

Edited By Sanjay Savern

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept