Move to Jagran APP

हार से हताश हुए विंडीज़ के कप्तान ने बताया, इस वजह से हारे चौथा वनडे

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा और अंबाती रायुडु के शतकों से पांच विकेट पर 377 रन पर का विशाल स्कोर खड़ा किया था।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 11:13 AM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 11:13 AM (IST)
हार से हताश हुए विंडीज़ के कप्तान ने बताया, इस वजह से हारे चौथा वनडे
हार से हताश हुए विंडीज़ के कप्तान ने बताया, इस वजह से हारे चौथा वनडे

मुंबई, पीटीआइ। वेस्टइंडीज के कप्तान जैसन होल्डर ने कहा कि भारत के खिलाफ चौथे एकदिवसीय मैच में उनके खिलाड़ी अपनी क्षमता के साथ सही न्याय नहीं कर पाए और उम्मीद जताई कि निर्णायक मुकाबले में उनकी टीम वापसी करने में सफल रहेगी।

loksabha election banner

होल्डर ने वेस्टइंडीज की 224 रन की करारी हार के बाद कहा, ‘हमने निश्चित तौर पर अच्छा खेल नहीं दिखाया। हमने जिस तरह से श्रृंखला की शुरुआत की और आज से पहले तक हमने जैसा प्रदर्शन किया उसे देखते हुए हम वास्तव में आज अपनी क्षमताओं से न्याय नहीं कर पाए।’

उन्होंने कहा, ‘हमने ढेर सारे रन लुटाए। विकेट बहुत अच्छा था। यह ऐसा विकेट था जिस पर एक बार जमने के बाद आप वास्तव में बड़ा स्कोर बना सकते थे। दुर्भाग्य से हमारे किसी बल्लेबाज ने खुद को लंबी पारी खेलने का मौका नहीं दिया।’

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा और अंबाती रायुडु के शतकों से पांच विकेट पर 377 रन पर का विशाल स्कोर खड़ा किया और इसके बाद वेस्टइंडीज को 153 रन पर आउट कर दिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.