Move to Jagran APP

Ind vs Pak U19: भारत से मिली हार के बाद अख्तर बोले, पाकिस्तान फाइनल में जाने के लायक ही नहीं

Ind vs Pak U19 पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि उनकी पाकिस्तानी टीम फाइनल में पहुंचने के लायक ही नहीं थी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 02:23 PM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 02:27 PM (IST)
Ind vs Pak U19: भारत से मिली हार के बाद अख्तर बोले, पाकिस्तान फाइनल में जाने के लायक ही नहीं
Ind vs Pak U19: भारत से मिली हार के बाद अख्तर बोले, पाकिस्तान फाइनल में जाने के लायक ही नहीं

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान को भारतीय टीम ने अंडर 19 विश्व कप से सेमीफाइनल में 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गजों ने भारतीय युवा टीम की जमकर तारीफ की जबकि अपनी टीम को कोसा। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि उनकी पाकिस्तानी टीम फाइनल में पहुंचने के लायक ही नहीं थी।

prime article banner

शोएब ने भारतीय टीम की पाकिस्तान के खिलाफ अंडर 19 विश्व कप सेमीफाइनल में जीत की तारीफ की है। रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा कि प्रियम गर्ग की टीम बहुत ही लाजवाब प्रदर्शन कर रही है। उन्हें देखकर लगता है कि भारतीय क्रिकेट का भविष्य सुरक्षित हाथों में है।

अख्तर ने अपने सोशल मीडिया चैनल पर कहा, "सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान की टीम को बधाई। उनकी कोशिश अच्छी रही लेकिन फाइनल तक पहुंच पाए इसके लिए काफी नहीं थी। पाकिस्तान की फील्डिंग बेहद ही खराब रही। अंडर 19 होने के बावजूद आप फील्डिंग करते हुए डाइव नहीं मारते हैं। ऐसे में तो फिर ये फाइनल में होने के लायक ही नहीं है, उनको हारी हुई टीम के तौर पर ही होना होगा। भारत को सेमीफाइनल में जीत के लिए बहुत बधाई।"

भारत के खिलाफ अंडर 19 विश्व कप सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम महज 172 रन पर ऑलआउट हो गई थी। सुशांत मिश्रा ने 3 विकेट हासिल किए जबकि कार्तिक त्यागी और रवि विश्नोई ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में भारत ने यशस्वी जायसवाल और दिव्यांश सक्सेना की अटूट साझेदारी के दम पर 10 विकेट से जीत हासिल की। यशस्वी ने शानदार 105 रन बनाए जबकि दिव्यांश ने 59 रन बनाए।

अख्तर ने भारत की जीत पर कहा, "उन्होंने जीता और बहुत ही धमाकेदार तरीके से जीता। भारतीय टीम तारीफ की हकदार है। उनको इस बात का पता होगा कि टीम में ऐसे कुछ खिलाड़ी हैं जो भविष्य में भारतीय टीम के लिए यकीनन खेलेंगे। मैं इस बात को देखकर काफी खुश हूं तो भारत का भविष्य सही हाथों में है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.