Move to Jagran APP

T20WC 2021: भारत के लिए बाबर आजम नहीं यह पाकिस्तानी बल्लेबाज हैं ज्यादा खतरनाक, आकिब जावेद ने बताया नाम

India vs Pakistan T20WC 2021 पाकिस्तान की टीम में बाबर आजम मो. रिजवान फखर जमां शोएब मलिक मो. हफीज जैसे बल्लेबाज हैं जो अपनी शानदार बल्लेबाजी के जरिए मैच बदल सकते हैं। इन सभी बल्लेबाजों में सबसे बेहतरीन बाबर आजम नजर आते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 03:55 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 04:03 PM (IST)
T20WC 2021: भारत के लिए बाबर आजम नहीं यह पाकिस्तानी बल्लेबाज हैं ज्यादा खतरनाक, आकिब जावेद ने बताया नाम
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ अपने पहले लीग मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है। पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम का एलान भी कर दिया है और इस टीम में अनुभव व युवा जोश का शानदार तालमेल देखने को मिल रहा है। इसमें कोई शक नहीं है कि पाकिस्तान की टीम में बाबर आजम, मो. रिजवान, फखर जमां, शोएब मलिक, मो. हफीज जैसे बल्लेबाज हैं जो अपनी शानदार बल्लेबाजी के जरिए मैच बदल सकते हैं। इन सभी बल्लेबाजों में सबसे बेहतरीन बाबर आजम नजर आते हैं, लेकिन वो भारत के लिए ज्यादा खतरनाक साबित नहीं होंगे। ये बात पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट आकिब जावेद ने कही है। 

prime article banner

आकिब जावेद ने एक न्यूज चैनल के साथ बात करते हुए कहा कि भारतीय टीम के लिए बाबर आजम नहीं बल्कि फखर जमां ज्यादा घातक साबित हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि फखर जमां ने भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्राफी में फखर जमां ने बेहतरीन बल्लेबाजी की थी और ये बात किसी ने भूली भी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम मजबूत नजर आ रही है, लेकिन पाकिस्तान की टीम को भी कमजोर नहीं लग रही है और उनमें दमखम नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि भारत का स्पिन डिपार्टमेंट पाकिस्तान के मुकाबले काफी मजबूत है। 

आपको बता दें कि टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में छठी बार पाकिस्तान का सामना करने जा रही है। इससे पहले दोनों टीमें टी20 वर्ल्ड कप में 5 बार एक दूसरे के खिलाफ मैच खेल चुके हैं और हर बार पाकिस्तान को हार ही मिली है। पाकिस्तान की कोशिश होगी की वो इतिहास बदलें तो वहीं भारत की कोशिश होगी कि वो अपना इतिहास कायम रखें। 

भारत के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान की 12 सदस्यीय टीम

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमां, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, हैदर अली, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.