Move to Jagran APP

Ind vs NZ: अब न्यूजीलैंड के कोच ने भी माना, जसप्रीत बुमराह को खेलना मुश्किल है

Ind vs NZ Jasprit Bumrah बल्लेबाजों के बाद अब न्यूजीलैंड टीम के कोच गैरी स्टीड ने भी स्वीकार कर लिया है कि जसप्रीत बुमराह को खेलना मुश्किल है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 11:29 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 11:29 AM (IST)
Ind vs NZ: अब न्यूजीलैंड के कोच ने भी माना, जसप्रीत बुमराह को खेलना मुश्किल है
Ind vs NZ: अब न्यूजीलैंड के कोच ने भी माना, जसप्रीत बुमराह को खेलना मुश्किल है

वेलिंग्टन, एजेंसी। Ind vs NZ Jasprit Bumrah: भारत और मेजबान न्यूजीलैंड के बीच खेले गए 5 मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लय में नहीं दिखाई दिए। पहले 4 ओवर में स्पैल में काफी रन लुटाने के बाद उन्होंने सुपर ओवर की 6 गेंदों पर 17 रन दे दिए थे। बावजूद इसके भारतीय टीम ने जीत हासिल की। उधर, कीवी टीम के बल्लेबाजों के बाद उनकी टीम के कोच गैरी स्टीड ने भी स्वीकार कर लिया है कि जसप्रीत बुमराह को खेलना मुश्किल है।

loksabha election banner

बुधवार को न्यूजीलैंड टीम को मिली हार के बाद कोच गैरी स्टीड ने कहा है कि भारतीय टीम इस समय दमदार है। कोच गैरी स्टीड ने कहा है, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि भारतीय टीम इस समय जबरदस्त क्रिकेट खेल रही है। उनके पास आइपीएल जैसा शानदार टूर्नामेंट है, जिसमें खिलाड़ी दबाव में खेलना सीख रहे हैं और स्टार बन रहे हैं। और इस चीज को उनसे कोई नहीं छीन सकता, लेकिन हमको खुद को अच्छा बनाना होगा।"

भारत इस समय दमदार टीम है- कीवी कोच

न्यूजीलैंड टीम के लिए 5 टेस्ट मैच खेलने वाले 48 वर्षीय गैरी स्टीड से जब ये पूछा गया कि क्या यह भारत की सबसे अच्छी टीम है जो विश्व भर में दमदार प्रदर्शन कर रही है। इस के जवाब में स्टीड ने कहा है कि आइपीएल का इसमें काफी योगदान है। स्टीड ने कहा है, "मुझे अभी 18 महीने बतौर कोच हुए हैं, लेकिन मुझे संदेह नहीं है कि भारतीय टीम इस समय बहुत ही अच्छी टीम है। ऊपर से नीचे तक पूरी टीम दमदार है। वे बहुत ही मजबूत हैं, उनके पास आइपीएल मैच विनर हैं और भविष्य में अच्छा कर सकते हैं।"

वहीं, जसप्रीत बुमराह को लेकर कीवी कोच ने कहा, "वह (बुमराह) बहुत ही कठिन गेंदबाद हैं जिसे मैं जानता हूं कि मुझे संभालना है। हमने तीसरे टी20 मैच में अच्छा खेला और केन विलियमसन ने जसप्रीत बुमराह के खिलाफ अच्छे शॉट्स लगाए। विलियमसन की पारी भारत की इस गेंदबाजी लाइनअप के सामने काफी जबरदस्त रही।" बता दें कि इससे पहले मार्टिन गप्टिल और विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सैफर्ट इस बात को कबूल कर चुके हैं कि बुमराह को खेलना कठिन है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.